सलमान के खिलाफ कोर्ट में हुई शिकायत दर्ज

May 03, 2016

विवाद और सलमान खान एक दुसरे का दामन छोड़ते ही नहीं। एक विवाद टला नहीं की दूसरा विवाद सलमान खान को घेर लेता है। सलमान कुछ भी कहते हैं या शेयर करते हैं वो खबर बन जाती है। बात करें कोर्ट कचहरी की तो सलमान खान का उससे पुराना रिश्ता है। सालों से उनका कोर्ट में आना जाना लगा हुआ है और अब एक बार फिर वो इसी चक्कर में फंस गए हैं। सलमान खान खान के खिलाफ अब एक शख्स ने कोर्ट में शिकायत दर्ज की है।

हाल ही में सलमान खान ने अपनी फिल्म ‘सुल्तान’ की शूटिंग के बाद मुजफ्फ़र नगर के लोगों को शुक्रिया कहा लेकिन सलमान खान नहीं जानते थे की वो इसके बाद भी विवाद में फंस जायेंगे। एह्तेसाम सिद्दीकी नाम के एक शख्स सलमान खान और उनकी फिल्म सुल्तान के डायरेक्टर अली अब्बास ज़फर से नाराज़ हैं और इसीलिए उन्होंने इन दोनों सेलेब्स के खिलाफ कोर्ट में शिकायत दर्ज करा दी है।

एह्तेसाम ने आरोप लगाया है की सलमान खान की फिल्म ‘सुल्तान’ की शूटिंग मोरना एरिया में की गयी है लेकिन फिल्म में जगह को हरयाणा का रेवड़ी इलाका बतया गया है। उनका ये भी कहना है की मुजफ्फ़र नगर ने लोग इस बात से काफी गुस्से में हैं। प्रोसीक्यूशन के मुताबिक न्यायिक मजिस्ट्रेट ने आज इस केस की सुनवाई करने का फैसला किया है।

फिल्म सुल्तान में सलमान खान और अनुष्का शर्मा मुख्या भूमिका में है। ये फिल्म ईद पर 6 जुलाई को रिलीज़ हो रही है।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>