इंद्र कुमार को छोटे भाई की तरह मानने वाले सलमान नहीं पहुंचे उनके अंतिम संस्कार पर, फैमिली मेंबर्स ने किया नम आंखों से विदा

Jul 29, 2017
इंद्र कुमार को छोटे भाई की तरह मानने वाले सलमान नहीं पहुंचे उनके अंतिम संस्कार पर, फैमिली मेंबर्स ने किया नम आंखों से विदा

बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स के साथ फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता इंदर कुमार का कल रात हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया, और कल शाम उनका अंतिम संस्कार वर्सोवा श्मशान भूमि पर किया गया। जहाँ टीवी वर्ल्ड के कई सितारे शामिल हुए, लेकिन बॉलीवुड का कोई बड़ा स्टार दिखाई नहीं दिया।

बता दें कि अभिनेता इंदर कुमार के अंतिम विदाई देने वालों में फैमिली मेंबर्स और फ्रेंड्स के अलावा अयूब खान, डॉली बिंद्रा, टीना घई और पुनीत वशिष्ठ सहित चुनिंदा एक्टर-एक्ट्रेस ही मौजूद थे। जिन्होंने अपनी नम आँखों से इस अभिनेता को विदा किया।

ऐसा कहा जाता रहा है कि सलमान खान इंद्र कुमार को अपने छोटे भाई की तरह मानते थे। क्योंकि सलमान ने इंद्र के करियर को बचाने के लिए ‘कहीं प्यार न हो जाए’ ‘तुमको न भूल पाएंगे’ और ‘वांटेड’ जैसी फिल्मों में काम दिलवाया था। लेकिन इन सब चीज़ों के बाद भी सलमान उनके अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हुए। सलमान के अलावा इंद्र ने अक्षय कुमार के साथ भी काम किया लेकिन ये भी इस मौके पर नज़र नहीं आए।

रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान शुक्रवार सुबह ही मुंबई वापस लौटे थे, जबकि अक्षय कुमार लंदन’ में अपनी फिल्म ‘गोल्ड’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस मौके पर कई टीवी स्टार शामिल हुए। जहाँ इन स्टार के साथ उनकी पत्नी भी रोती हुई नजर आईं। इस दौरान उनकी पत्नी ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि इंद्र को हार्ट अटैक ही आया था।

इंदर की दो शादी हुई थी। उनकी पहली शादी सोनल करिया से हुई थी। जब की दूसरी शादी पल्लवी सर्राफ से हुई थी। उन्होंने पल्ल्वी के अलावा एक बेटी खुशी को भी छोड़कर गए हैं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>