ओवैसी पर साक्षी महाराज का बड़ा बयान, कहा “भारत नहीं छोड़ सकते तो विधानसभा को छोड़ दो”

Jul 31, 2017
ओवैसी पर साक्षी महाराज का बड़ा बयान, कहा “भारत नहीं छोड़ सकते तो विधानसभा को छोड़ दो”

MIM विधायक वारिस पठान और बीजेपी विधायक राज पुरोहित के बीच ‘वंदे मातरम’ को लेकर महाराष्ट्र विधानसभा के बाहर जमकर बहस हुई। इस बहस ने एक नया मोड़ उस वक्त लेलिया जब इस बहस पर भाजपा के फायर ब्रांड नेता साक्षी महाराज ने भी अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि “देश में आदमी को इतनी आज़ादी नहीं दी जा सकती कि कोई भी आदमी देश के साथ गद्दारी कर सके। अगर अलगाववादी ताकत है तो ऐसे लोगों पर न सिर्फ प्रतिबंध लगना चाहिए, बल्कि ऐसे लोगों को पकड़ कर जेल में कैद कर देना चाहिए।”

बता दें कि बीते समय से इस बात पर जमकर बहस हो रही है। कि मुस्लिम ‘वंदे मातरम’ नहीं गांएंगे चाहे उनको इस के लिए अपनी जान भी क्यों ना गवानी पड़े। इस बात को लेकर महाराष्ट्र विधानसभा के बाहर जमकर बहस हुई, जिस पर इस से पहले MIM के ओवैसी ने कहा था कि “मैं वंदे मातरम नहीं कहूंगा” जिस पर रिपोर्ट्स के मुताबिक साक्षी महाराज ने चुटकी लेते हुए कहा कि “आप कह तो रहे हैं 50 बार वंदे मातरम तो कह दिया। कम से कम भारत नहीं छोड़ सकते तो विधानसभा को छोड़ दो, जो ऐसा नहीं कह सकता ऐसे व्यक्ति को विधायक रहने का कोई अधिकार नहीं है।”

ये भी पढ़ें :-  खौफनाक हादसा: अस्पताल की लापरवाही की वजह से हुई 30 बच्चों की मौत

साक्षी महाराज ने इतना ही बस नहीं किया बल्कि वृन्दावन में एक निजी कार्यक्रम में बड़कऊ बयानबाजी करते हुए कहा कि “जैसे कश्मीर में पीएम मोदी आस्तीन के सांपों का इलाज कर रहे हैं। ऐसे ही कुछ लोग हैं जो देश भी नहीं छोड़ेंगे वंदे मातरम भी नहीं बोलेंगे, हिंदुस्तान के साथ द्रोह करते रहेंगे। भारत का ही खाएंगे लेकिन गीत पाकिस्तान के गाएंगे। आखिर ऐसे लोगों का इलाज कुछ न कुछ तो करना ही पड़ेगा।”

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>