साक्षी महाराज के खिलाफ डीएम बी.चन्द्रकला ने दिए जांच के आदेश

Jan 09, 2017
साक्षी महाराज के खिलाफ डीएम बी.चन्द्रकला ने दिए जांच के आदेश

यूपी के मेरठ में शुक्रवार को एक संत समागम का आयोजन हुआ था। जिसमे साक्षी महाराज ने वहां पर उन्होंने मुस्लिमों को बच्चा पैदा करने की मशीन बता डाला था। न्होंने कहा कि हिंदू घटा तो देश बंटा. उन्होंने कहा था कि मुस्लिम 4 बीवी रखकर 40 बच्चे पैदा करते हैं।

साक्षी महाराज द्वारा मेरठ में इस तरह के बयान देने पर चुनाव आयोग ने जिलाधिकारी बी.चन्द्रकला से से इस मामले पर रिपोर्ट मांगी। जिलाधिकारी मेरठ बी चंद्रकला मामले को गंभीरता से समझते हुए उन्होंने फौरन एडीएम सिटी को संत समागम में साक्षी महाराज के बयान की जांच करने का आदेश जारी किया है। जिलाधिकारी बी.चन्द्रकला हमेशा से ही अपने कड़े तेवर से जानी जाती है। वैसे भी बी.चन्द्रकला सोशल मीडिया पर काफी चर्चित है। इस बार वह मेरठ में भाजपा सांसद साक्षी महाराज के खिलाफ जांच के आदेश दे कर फिर से सुर्ख़ियों में हैं। उन्होंने कहा कि यदि साक्षी महाराज ने कोई भी विवादित बयान दिया है, तो उनके खिलाफ नियम के अनुसार कानूनी कार्रवाई जरूर की जाएगी।

क्या है मामला

मेरठ के शनिधाम मंदिर में आयोजित सन्त समागम में हिस्सा लेने के दौरान सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि, देश में बढ़ती जनसंख्या से हो रही परेशानियों के लिए हिन्दू जिम्मेदार नहीं बल्कि वो लोग हैं जो 4 बीवियां और 40 बच्चे पैदा करने की बात करते हैं। उन्होंने कहा कि अब चार बीवी और 40 बच्चे का समय नहीं रहा है। महिलाये कोई बच्चा पैदा करने की मशीन नहीं है। साक्षी महाराज ने कहा कि हिन्दू घटा तो देश बंटा। कहा की बढ़ती जनसंख्या को रोकने के लिए कानून बनाने की जरुरत है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>