संत हैं योगी, उनमें लोभ-लालच नहीं : राजभर

Apr 16, 2017
संत हैं योगी, उनमें लोभ-लालच नहीं : राजभर

भारतीय समाज पार्टी (भासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सन्त हैं। उनमें कोई लोभ, लालच नहीं है। सबका साथ-सबका विकास सरकार का नारा और नीति है। लोगों को अप्रैल माह के बाद हर जगह परिवर्तन नजर आने लगेगा।

रामलीला मैदान में शनिवार को आयोजित स्वागत समारोह में उन्होंने कहा कि जहूराबाद की जनता ने मुझे विधायक बना कर भेजा और सरकार में मुझे कैबिनेट मंत्री बना दिया गया। उन्होंने कहा कि चुनाव के पूर्व किसानों की कर्ज माफी की बात कही गयी थी, पहली ही कैबिनेट बैठक में सरकार ने किसानों के साथ ही दिव्यांगों का कर्ज माफ कर दिया।

उन्होंने कहा कि सरकार की मंशा है कि हर गरीब पात्र को एक आवास और एक शौचालय की सुविधा दी जाए। राजभर ने कहा कि 100 दिन के अंदर नए राशनकार्ड और नई बीपीएल सूची बनाने की दिशा में कार्य प्रारंभ हो गया है। फर्जी राशनकार्ड बनाने वाले जेल जाएंगे। 18 से 24 घंटे के बीच जले ट्रांसफार्मर बदले जाने का आदेश है। इसमें लापरवाही करने वाले अधिकारियों पर कार्रवाई होगी।

उन्होंने कहा कि सरकारी कार्यालयों में स्वच्छता के साथ ही हर फरियादी की फरियाद सुनने की हिदायत अधिकारियों को दे दी गई है। अगर कुछ भी गड़बड़ी पाई जाती है तो संबंधित अधिकारी पर कार्रवाई होगी। अप्रैल माह के बाद आप लोगों को हर जगह परिवर्तन नजर आने लगेगा।

इस अवसर पर बसपा, सपा छोड़ कर बीस से अधिक वर्तमान और पूर्व ग्राम प्रधानों सहित अन्य लोगों ने भासपा की सदस्यता ग्रहण की।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>