यूपी में भगवा रंग से रंगी टीम इंडिया, कानपुर में पहनाई गई भगवा शॉल

Oct 27, 2017
यूपी में भगवा रंग से रंगी टीम इंडिया, कानपुर में पहनाई गई भगवा शॉल

भारत और न्यू जीलैंड के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का निर्णायक मुकाबला कानपुर के ग्रीनपार्क स्टेडियम में खेला जाना है। जहां एक ओर इस मुकाबले पर हर किसी की निगाहें लगी हुई हैं। लेकिन गुरुवार शाम पहुंचे भारतीय और न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों का भगवा स्वागत किया गया। खिलाड़ियों को भगवा शॉल ओढ़ा कर सम्मानित किया गया।

बता दें कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच चल रहे क्रिकेट टूर्नामेंट के तीन मैचों की सीरीज के आखिरी मैच के लिए दोनों टीमें कानपुर पहुंचीं थीं। यहां के स्थानीय होटल लैंडमार्क में दोनों टीमों के सभी खिलाड़ियों और टीम के सदस्यों का भगवा गमछा ओढाकर तिलक लगाया गया। लेकिन खिलाड़ियों को शायद मालूम ही नहीं था कि वो किसी राजनीति का शिकार होने जा रहे हैं। इस खास अंदाज का स्वागत देख विदेशी खिलाडियों में खासा उत्साह भी दिखाई दिया। न्यूजीलैंड के खिलाड़ी इसका न सिर्फ वीडियो बनाया बल्कि आपस में सेल्फी भी खींचते दिखाई दिए।

कानपुर में 29 अक्टूबर को ग्रीनपार्क स्टेडियम में पेटीएम सीरीज के आखिरी और निर्णायक वनडे में दोनों टीमों की टक्कर है। तीन वनडे मैचों की सिरीज में फिलहाल टीम इंडिया 1-1 से बराबरी पर है। पुणे में खेले गए दूसरे वनडे में विराट ब्रिगेड ने कीवियों को 6 विकेट से मात दी थी। अब रविवार को कानपुर में सिरीज़ का फैसला होगा।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>