साध्वी का बड़ा खूलासा: बिना कपड़ों के गुफा में रहता था राम रहीम, लड़कियां करती थी मालिश

Sep 13, 2017
साध्वी का बड़ा खूलासा: बिना कपड़ों के गुफा में रहता था राम रहीम, लड़कियां करती थी मालिश

अपने घटिया और घिनौने कामों के चलते बलात्कारी बाबा गुरमीत राम रहीम इस वक़्त जेल में बंद 20 साल कैद की सजा काट रहा है। जिसे पिछले महिने ही 28 अगस्त को कोर्ट ने 20 साल की सजा सुनाई है। लेकिन हाल ही में एक और घिनौना सच सामने आया है जिसे सुनकर आप दंग रह जाएंगे।

बता दें कि डेरा सच्चा सौदा की पुर्व साध्वी ने अपने एक इंटरव्यू में बाबा के घटिया कामों का खुलासा किया है। दरअसल, ये साध्वी कई सालों से बाबा के डेरे में रहती थी और बाबा के काले कारनामों को इन्होंने आखों से देखा है। साध्वी बाबा के घटिया कामों को बताते हुए कहती हैं। कि बाबा का सच्चा सौदा नहीं बल्कि लुच्चा सौदा है। बाबा गुफा में अपनी सेवा के लिए लड़कियों हर समय रखता था। यहाँ वो बैड पर बिना कपड़ों के ही लेटा रहता था। जहाँ उसकी 5-6 लड़कियां की मालिश करती रहती थी। इन लड़कियों की उम्र 16 से 18 के बीच में होती थी। बाबा की गुफा से सीधे रास्ता गर्लस कॉलेज जाता था। गुफा में सिर्फ कम उम्र की लड़कियां जाती थी। और इतना ही नहीं बल्कि बाबा अंदर डेरे में लड़कियों के साथ डांस भी किया करता था।

साध्वी ने बाबा के और घिनौने कामों के बारे में बताते हुए कहा कि बाबा कि मुंह बोली बेटी हनीप्रीत बाबा की प्रधान बनीं हुई थी। हनी ही बाबा के लिए लड़कियों का इंतजाम किया करती थी और वही लड़कियों को अंदर गुफा में लेकर जाती थी, और बाबा के हवाले करती थी। उस समय लड़कियां इतनी बेबस थीं। कि वो कुछ भी इसके खिलाफ नहीं बोल सकती थी। लेकिन जब वो लड़कियां इसके बारे में अपने घर वालों को कुछ बतातीं तो उनके घर वाले उलटा उन्हें ही डाटकर वापिस डेरे में भेज देते थे। बाबा के लिए जो भी थी बस उसकी मुंह बोली बेटी हनीप्रीत ही थी। हनीप्रीत के कहने पर ही बाबा सारे काम करता था।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>