साध्वी प्राची खुद ही आतंकवाद को पैदा करने वाली मशीन है- माता प्रसाद पांडेय

Jun 22, 2016

लखनऊ। यूपी में इन दिनों विधानसभा चुनाव को लेकर सियासत तेज हो गई है। ऐसे में उत्तर प्रदेश के विधानसभा अध्यक्ष माता प्रसाद पांडेय ने साध्वी प्राची को लेकर बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि प्राची आतंकवाद को पैदा करने वाली मशीन है।

उत्तर प्रदेश के अतरौलिया इलाके में 82.24 करोड़ की लागत से बनने लोहिया पार्क का विधानसभा अध्यक्ष माता प्रसाद पांडेय ने उद्घाटन किया। पूरी दुनिया न्यूज़ के अनुसार उन्होंने साध्वी प्राची पर निशाना साधते हुए कहा कि वह खुद ही आतंकवाद को पैदा करने वाली मशीन है।

उन्होंने कहा कि यूपी में कही भी आतंकवाद नहीं है। वह अपनी बातों से और अपने बयानों से आतंकवाद को संगठित करने का मौका देती है। बता दें कि साध्वी ने बयान दिया था कि हिन्दुओं का पलायन हो रहे है। जिसके लिए सपा, कांग्रेस और बसपा जिम्मेदार है। इसका जवाब देते हुए माता प्रसाद पांडेय ने कहा कि कोई पलायन नहीं कर रहा है। माहौल बिगाड़ने की कोशिश की जा रही है।

ये भी पढ़ें :-  मामूली पारिवारिक झगड़े में भाइयों ने, पांच वर्षीय मासूम भतीजे के दोनों हाथ फावड़े से कटे

इससे पहले आजम खान ने कहा कि ‘मैं साध्वी प्राची से प्यार करता हूं, लेकिन डरता हूं कहीं इसे आरएसएस वाले लव जिहाद न बता दें। साध्वी न जाने क्यों फुलझड़िया छोड़ती रहती हैं।’ इसी बीच पत्रकारों ने जब उनके डिप्टी सीएम बनने की बात पर सवाल पूछा तो वह बोले नरेन्द्र मोदी चाय बेचकर देश के प्रधानमंत्री बन सकते हैं तो वो भी चाय बेचकर पीएम बनेंगे। डिप्टी सीएम नहीं बनेंगे। आजम खां आगरा के सर्किट हाऊस में पत्रकारों से मुखातिब थे।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>