साध्वी प्राची के भड़काऊ बोल, मुसलमानो के सड़कों पर नमाज़ पढ़ने पर सख़्त वार्निंग

Apr 21, 2016

विश्व हिंदू परिषद (वी एचपी) की शोला बयान लीडर साध्वी प्राची ने शहरे हैदराबाद में श्री रामनवमी शोभायात्रा के मौके पर मुसलमानों के ख़िलाफ़ पुलिस की मौजूदगी में ज़हर अफ़्शानी की।

एक न्यूज़ पोर्टल की खबर के मुताबिक बेगमबाज़ार छतरी के क़रीब जलूस में शामिल भक्तों से ख़िताब करते हुए साध्वी प्राची ने कहा कि आज के बाद अगर हैदराबाद की सड़कों पर मुस्लमान अगर नमाज़ अदा करेंगे तो उस के संगीन नताइज होंगे और ख़ाकी वर्दी में मलबूस पुलिस वालों को भी उसने वार्निंग दिया। शहर के पुरअमन माहौल को खराब करने की नाकाम कोशिश करते हुए साध्वी ने अपनी तक़रीर में कहा कि हिन्दुस्तानी दस्तूर में मुसलमानों को सड़क पर नमाज़ पढ़ने की इजाज़त नहीं है और वो अपने मसाजिद में नमाज़ अदा करें।

भारत माता की जय नारे को आम करने पर-ज़ोर देते हुए कहा कि राम मंदिर की तामीर किसी भी हाल में हो कर रहेगी अगर भगवान राम से किसी को परेशानी है तो वो हिन्दुस्तान छोड़ दें। राम मंदिर की तामीर को दुनिया की कोई ताक़त नहीं रोक सकती। साध्वी प्राची ने अपनी इश्तिआल अंगेज़ तक़रीर में मुक़ामी जमात के रुकने पार्लियामेंट को भी निशाना बनाया।

शोभायात्रा के मौके पर साध्वी देवा ठाकुर ने भी अपनी इश्तिआल अंगेज़ी के ज़रीये हिंदूओं को उक्साते हुए कहा कि वो सब्र करें चूँकि भगवान राम उनका साथ देगा।श्री रामनवमी शोभायात्रा के मौके पर गोशामहल बीजेपी के रुकने असेंबली टी राजा सिंह ने विश्वा हिंदू परिषद की लीडर साध्वी प्राची , देवा ठाकुर और उत्तरप्रदेश के बीजेपी मुतनाज़ा रुकने पार्लियामेंट साक्षी महाराज को शहरे हैदराबाद मदऊ किया था।

पुलिस को मज़कूरा इश्तिआल अंगेज़ तक़ारीर करने वाले सिंह परिवार के अरकान शहर को मदऊ किए जाने की इत्तेला के बावजूद भी वो उनकी आमद को रोकने में नाकाम रहे और खुले आम शर-अंगेज़ी के बावजूद पुलिस ख़ामोश तमाशाई बनी रही।

रामनवमी और जुमा का दिन एक साथ होने के सबब शोभायात्रा का आग़ाज़ रानी अवनति बाई हाल, धूलपेट से ताख़ीर से हुआ। और शहर के हस्सास इलाक़ों बिशमोल भुइगुड़ा कमान, बेगमबाज़ार , हबीबनगर से होता हुआ सुलतान बाज़ार हिंदू मान वयाइम शाला इख़तेताम पर पहुँचा।
रामनवमी शोभायात्रा निकाले जाने के मौके पर गोशा महल रुकने असेंबली टी राजा सिंह और भाग्यनगर राम उत्सव समीती के अरकान के बीच तनाजे के सबब हनूमान वयाइम शाला में मुनाक़िदा जल्सा-ए-आम नाकाम हो गया। राजा सिंह ने रामनवमी के मौके पर सिंह परिवार के मुतनाज़ा लीडर्स को हैदराबाद मदऊ किया था जबकि रामनवमी उत्सव समीती ने मध्य प्रदेश के स्वामी को तलब किया।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>