लता-सचिन का उड़ाया मजाक, शिवसेना और भाजपा ने दिए AIB के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देष

May 31, 2016

शिवसेना और बीजेपी ने एक वीडियो में गायिका लता मंगेशकर और क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर का मजाक उड़ाने के लिए एआईबी और कॉमेडियन तन्मय भट्ट के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

शिवसेना ने मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस से लता और तेंदुलकर पर वीडियो के माध्यम से कथित तौर पर सामाजिक सद्भावना को बिगाड़ने की कोशिश के लिए एआईबी और भट्ट के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने को कहा है.
पार्टी नेता नीलम गोरहे ने फड़णवीस को पत्र लिखकर वीडियो के पीछे जो हैं उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. वीडियो के बारे में उन्होंने आरोप लगाया है कि यह ‘विक्षिप्त मानसिकता’ के लोगों ने बनाई है.
नीलम ने कहा, ‘‘ऐसे लोग सचिन और लता ताई जैसे आइकन की लोकप्रियता का अपनी खुद की लोकप्रियता के लिए दुरूपयोग करने की कोशिश करते हैं.’’
शिवसेना की नेत्री ने कहा, ‘‘मैंने मुंबई के पुलिस आयुक्त को भी पत्र लिखकर तन्मय भट्ट और एआईबी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है.’’
मुंबई भाजपा के अध्यक्ष आशीष शेलर ने पुलिस आयुक्त से बात की है और गुजारिश की है कि तन्मय भट्ट और एआईबी के खिलाफ एक पुलिस शिकायत दर्ज होनी चाहिए.
मनसे ने भी पहले कहा था कि वह तन्मय के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराएंगे और मांग थी की उनके द्वारा अपलोड किए गए वीडियो को तुरंत हटाया जाए.
‘सचिन वर्सेस लता सिविल वॉर’ शीर्षक की वीडियो में तन्मय 86 वर्षीय गायिका और 43 वर्षीय क्रिकेट दिग्गज का मजाक उड़ाते हुए दिख रहे हैं.









अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>