चलती ट्रेन में अश्लील हरकत करने लगे बदमाश, रेप से बचने के लिए मां-बेटी ने लगा दी छलांग

Nov 13, 2017
चलती ट्रेन में अश्लील हरकत करने लगे बदमाश, रेप से बचने के लिए मां-बेटी ने लगा दी छलांग

उत्तर प्रदेश के कानपुर के पास दौड़ती ट्रेन में रेप की कोशिश की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जहाँ बदमाशों के बीच फंसी मां और बेटी ने ट्रेन से छलांग लगाकर अपनी इज्जत बचाई है। मीडिया की खबरों के मुताबिक दोनों के सिर में काफी चोटें आई हैं।

बता दें कि मिली रिपोर्ट के मुताबिक कोलकाता की रहने वाली महिला अपनी 14 साल की बेटी के साथ दिल्ली जा रही थी। दोनों हावड़ा से ट्रेन में चढ़ी थीं। ट्रेन जैसे ही हावड़ा से चली करीब 15 बदमाशों ने उनके साथ अश्लील हरकत करनी शुरू कर दी। उन पर लगातार फब्तियां कसी जा रही थीं। इससे परेशान होकर पीड़िता की मां ने ट्रेन में मौजूद एक सिपाही को इसकी सूचना दी। लेकिन कोई एक्शन नहीं लिया गया। सिपाही वहां आया और दो-तीन बदमाशों को पकड़ कर अपने साथ ले गया। लेकिन पूछताछ के बाद उन्हें छोड़ दिया गया।

आगे महिला ने बताया कि इसके बाद बदमाशों ने हद पार कर दी। कुछ देर बाद वे बदमाश वापस बोगी में आ गए। इस बार बदमाशों ने दोनों से अश्लील हरकतें करना शुरु कर दिया। जिसके बाद महिला को कुछ समझ नहीं आया तो उसने अपनी बेटी के साथ चलती ट्रेन से छलांग लगा दी। मां-बेटी को ट्रेन से छलांग लगाते देख ट्रेन के गार्ड ने घटना की जानकारी जीआरपी अफसरों को दी। जीआरपी घटनास्थल पर पहुंची और महिला और उसकी बेटी को इलाज के लिए हैलट अस्पताल में भर्ती कराया। यहां उनकी हालत ठीक होने पर जीआरपी के हवाले कर दिया गया।

इस बारे में पुलिस ने बताया कि इस मामले की जांच की जा रही है। ऐसा बताया जा रहा है कि पीड़िता का पिता दिल्ली में काम करता है। पीड़िता अपनी मां के साथ कोलकाता में रहकर पढ़ाई करती है।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>