RSS कार्यकर्ताओ को मिली धमकी- ‘बोटी बोटी कर मिर्च के साथ खा जायेंगे’

Aug 05, 2017
RSS कार्यकर्ताओ को मिली धमकी- ‘बोटी बोटी कर मिर्च के साथ खा जायेंगे’

केरल में सत्ताधारी सीपीआई-एम और आरएसएस कार्यकर्ताओ के बीच उत्पन तनाव काफी बढ़ रहा है, और ये तो अब हिंसक रूप ले चुका है। इसी तनाव के चलते कई लोगों ने अपनी जान तक गंवा दी है। जहाँ पिछले कुछ महीनो में आरएसएस के कई कार्यकर्ताओ और नेताओ का क़त्ल किया जा चूका है। हालांकि, आरएसएस और बीजेपी का आरोप है। कि इन हत्याओं के पीछे सत्ताधारी पार्टी सीपीआई-एम का हाथ है। लेकिन सीपीआई-एम् ने हमेशा से इन आरोपों का खंडन करती आई है।

बता दें कि इन दिनों सोशल मीडिया पर सीपीआई-एम के एक नेता का वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिस में वो आरएसएस कार्यकर्ताओ के टुकड़े टुकड़े करने की धमकी दे रहा है। इस वीडियो को बीजेपी नेता अमित मालवीय ने अपने ट्वीटर हैंडल से ट्वीट किया है। अपने ट्वीट में अमित ने लिखा की केरल के मलाप्पुरम के स्थानीय सेक्रेटरी, जो कि एक सरकारी टीचर भी हैं, आरएसएस कार्यकर्ताओ की बोटी-बोटी कर मिर्च के साथ खाना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें :-  दूसरे डॉक्टरों ने कहा: अपनी नाकामी छुपाने के लिए, योगी सरकार ने डॉ कफील खान को बकरा बनाया

इस वायरल होती वीडियो में सीपीआई-एम् नेता आरएसएस कार्यकर्ताओ को चुनौती देते हुए कह रहा है की ‘अगर तुममे हिम्मत और पर्याप्त संख्या बल है तो हमें रोककर दिखाओ। डीवायएपआई और एलडीएफ तुम्हे चुनौती देती है। कि अगर तुम एक बाप की औलाद हो तो हमें रोककर दिखाओ। और तुम सिर्फ उत्तर भारतीयो की तरह अनपढ़ और अनुभवहीन लोगो को पागल बना सकते हो। उन्ही लोगों को तुम धर्म के नाम पर तोड़ सकते हो।
यहाँ देखिये वीडियो ……

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>