RSS कार्यकर्ता के घर में विस्फोट, पुलिस ने बरामद किया आधा किलो बारूद

Nov 09, 2017
RSS कार्यकर्ता के घर में विस्फोट, पुलिस ने बरामद किया आधा किलो बारूद

केरल में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के कार्यकर्ता वालेयंगदान रघु के घर में विस्फोट होने से घर को खासा नुकसान पहुंचा है। इस मामले में पुलिस ने बताया कि घटना स्थल से करीब आधा किलो खतरनाक विस्फोटक बारूद भी बरामद किया गया है।

बता दें कि ये घटना कन्नौर की बताई जा रही है। एएनआई के मुताबिक ये इमारत वलयंगादन रघु की है, जो संघ के सक्रिय कार्यकर्ता हैं। हालांकि इमारत को कितना नुकसान पहुंचा या घटना के समय लोग इमारत में थे, इसकी जानकारी अभी तक हासिल नहीं हो पाई है। पुलिस ने इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने केरल में संघ और भाजपा कार्यकर्ताओं पर हो रहे हमले को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की थी। उन्होंने कहा था कि केरल में साम्यवादियों की गुंडागर्दी और अराजकता है। दरअसल उस समय सीएम योगी केरल की यात्रा पर थे। जहां उन्होंने कहा कि, ‘केरल में साम्यवादियों की गुंडागर्दी और अराजकता है। भाजपा ने उस अराजकता के खिलाफ पद यात्रा की जिसमें मैं शामिल हुआ। वह निर्मम हत्याएं कर रहे और बाकायदा धमकी देकर। देश के अंदर जो भी जहां भी अराजकता फैलाएगा, उसके खिलाफ हम एक जुट होंगे।’

गौरतलब है कि इसी साल सितंबर में पुलिस ने RSS द्वारा संचालित मंदिर के स्थानीय कार्यालय से स्वेन उच्च विस्फोटक स्टील्स बम बरामद हुए थे।
कोठठन कुनु इलाके में वैइघगठण किज़ुर-चावेसरी पंचायत में पुनाद भगवती मंदिर के पास बोम बक्सों से ढके हुए बक्से से बरामद हुआ था।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>