Facebook पर दलित युवक ने RSS प्रमुख मोहन भागवत को दी गाली

Aug 23, 2016
Facebook पर दलित युवक ने RSS प्रमुख मोहन भागवत को दी गाली

आगरा: राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के प्रमुख के आगमन पर उनके फोटो के साथ एक दलित भाजपा नेता ने अपना फोटो फेसबुक अकाऊंट पर अपलोड किया था। उनकी फ्रैंडलिस्ट में शामिल एक दलित युवक ने ही संघ के प्रमुख मोहन भागवत को गाली देकर संबोधित किया। इसे पढ़ने के बाद आगरा के भाजपाइयों में आक्रोश है।

गौरतलब है कि राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत का आगरा में 3 दिवसीय कार्यक्रम था। उनके आगमन पर सदर कैंट निवासी दलित भाजपा नेता राकेश कन्नौजिया ने अपनी एक फोटो मोहन भागवत के साथ अपने फेसबुक अकाऊंट पर पोस्ट की थी। उस पर कई लोगों ने राकेश को बधाई दी और आगे बढऩे के लिए उत्साह बढ़ाया।

ये भी पढ़ें :-  जंतर-मंतर पर प्रदर्शनकारी किसानों से मिले तमिलनाडु के मुख्यमंत्री

वहीं इस समाचार को लिखे जाने के 16 घंटे पहले राकेश के ही फेसबुक दोस्त सोनू बौद्ध ने एक ऐसा कमैंट कर दिया, जिससे सोशल मीडिया पर भूचाल आ गया। सोनू बौद्ध ने राकेश के लिए मां के पेट में ही जन्म लेने से पहले मरने की बात तक कह डाली। यही नहीं मोहन भागवत के लिए भी गाली का इस्तेमाल किया।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या ने भी इस मामले को गंभीरता से लेकर तत्काल प्रभाव से मुकद्दमा दर्ज कराने के लिए कहा है। राकेश कन्नौजिया ने बताया कि वह सदर थाने में सोनू बौद्ध नाम के युवक के खिलाफ तहरीर देने जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें :-  सोनू निगम ने अज़ान को लेकर फिर से किया ट्वीट, इस बार अज़ान का वीडियो अपलोड कर बताया

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>