MI को फाइनल में पहंचाने के साथ ही रोहित शर्मा के नाम जुड़ा एक नया रिकॉर्ड

May 20, 2017
MI को फाइनल में पहंचाने के साथ ही रोहित शर्मा के नाम जुड़ा एक नया रिकॉर्ड

कल रात हुए MI-KKR के बीच IPL-10 के दूसरे क्वालिफायर मैच में मुंबई इंडियंस ने कोलकाता नाइट राइडर्स को छह विकेट से हरा कर फाइनल में पहंच गई है। जहाँ MI 21 मई को RPS से भिड़े गई।

बता दें कि मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कल के मैच में 26 रन बनाए थे। ये 26 रन बनाने के साथ ही रोहित ने MI के लिए 3000 रन बनाने वाले पहले बल्लेबाज़ बन गए हैं। रोहित MI के ऐसे पहले बल्लेबाज़ बन गए हैं जिन्होंने 3000 रन बनाए हैं। इस लिस्ट में रोहित के बाद अंबाती रायडू नाम आता है जिन्होंने MI की तरफ से 2404 रन बनाए हैं।

ये भी पढ़ें :-  शर्मनाक व्यवहार: पाक को धूल चटाने वाली क्रिकेटर एकता बिष्ट को मंच से धक्के मारकर उतारा गया

उनके बाद इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर का नाम है। जिन्होंने MI की तरफ से 2334 रन बनाए हैं। MI की तरफ से इस लिस्ट में चौथे नंबर पर टीम के आल राउंडर कीरोन पोलार्ड हैं। जिन्होंने अभी तक 2327 रन बनाए हैं।

कल MI-KKR के बीच हुए मैच में MI ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया, जहाँ MI के गेंदबाजों ने अपने कप्तान के फैसले को सही साबित करते हुए कोलकाता को 18.5 ओवरों में 107 रनों पर ही समेट दिया। उसके बाद107 रनों के लक्ष्य को बड़ी आसानी से 14.3 ओवरों में चार विकेट खोकर हासिल करते हुए फाइनल में पहंच गई है। इस मैच के सब से बेस्ट प्लेयर का अवार्ड करण शर्मा के नाम रहा।

ये भी पढ़ें :-  कोच नहीं बन पाने पर छलका सहवाग का दर्द- बोले 'सेटिंग नहीं थी इसलिए नहीं बन पाया'

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>