रोहित शर्मा की तस्वीर पर कमेंट करके बुरे फसें चहल, रोहित की पत्नी ने दिया करारा जवाब

Feb 01, 2018
रोहित शर्मा की तस्वीर पर कमेंट करके बुरे फसें चहल, रोहित की पत्नी ने दिया करारा जवाब
भारतीय टीम में हिटमैन के नाम से मशहूर रोहित शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्ट्राग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जो इस समय सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है।
आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हिटमैन रोहित शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्ट्राग्राम पर एक तस्वीर को शेयर किया है, जिसमे उनके साथ भारतीय टीम के युवा लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल और तेज गेंदबाज शर्दुल ठाकुर दिखाई पड़ रहे है। दरअसल रोहित ने ये तस्वीर प्रैक्टिस सेशन के बाद पोस्ट की और इस तस्वीर में उन्होंने युजवेंद्र चहल और शर्दुल ठाकुर को टैग करके कैप्शन में लिखा, “अच्छे प्रशिक्षण सत्र के बाद फुर्सत के पल” इस तस्वीर के पोस्ट होने के बाद लोगो ने भी अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं देना शुरू कर दी।
रोहित के द्वारा शेयर की गयी तस्वीर के बाद भारतीय टीम के युवा लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने भी उस तस्वीर पर कमेंट करके मजे लेने से बाज नहीं आये। चहल ने अपने इंस्ट्रग्राम अकाउंट से रोहित शर्मा की पत्नी ऋतिका सजदेह को टैग किया और उनसे पूछने लगे, ‘भाभी जलन हो रही है क्या?’
बता दे कि युजवेंद्र चहल के कमेंट के बाद रोहित की पत्नी ऋतिका ने भी चहल के कमेंट का बड़ा ही मजेदार रिप्लाई दिया उन्होंने चहल के कमेंट का रिप्लाई देते हुए लिखा कि, “हा हा हा, तुमने मेरा मन पढ़ लिया” रोहित की पत्नी के इस जवाब के बाद चहल ने एक और कमेंट करते हुए लिखा कि, “बस एक महीने की बात है भाभी, तब तक मैं भैया का ख्याल रहूंगा।”
वैसे भारतीय टीम के युवा लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल आये दिन अपने मजेदार पोस्ट और कमेंट्स की वजह से ट्रोल होते रहते है। पिछले दिनों वह जिम करते समय भारी वजन उठाने के कारण ट्रोल हो गए थे।
ये भी पढ़ें :-  हार्दिक पांड्या की तुलना कपिल देव से करने वालों पर भड़क गए अजहरुद्दीन, कह दी इतनी बड़ी बात
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>