राजद नेता दे सबूत, मै अपनी सारी संपत्ति लालू के नाम करने को तैयार- सुशील मोदी

Apr 15, 2017
राजद नेता दे सबूत, मै अपनी सारी संपत्ति लालू के नाम करने को तैयार- सुशील मोदी

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने यहां शनिवार को राष्ट्रीय जनता दल (राजद) द्वारा बेनामी संपत्ति अर्जित किए जाने के आरोप पर पलटवार करते हुए कहा कि राजद के नेता अगर प्रमाण दे दें, तो वह अपनी संपत्ति लालू प्रसाद के नाम कर देंगे। उन्होंने राजद प्रवक्ता मनोज झा पर मानहानि का मुकदमा करने की भी बात कही। मोदी ने पटना में संवाददाताओं से कहा, “राजद प्रवक्ता ने बगैर किसी दस्तावेजी प्रमाण के आनाप-शनाप आरोप लगा दिए हैं। इससे उनके द्वारा लगाए आरोप का मामला दबने वाला नहीं। राजद सिर्फ लालू परिवार की अवैध ढंग से अर्जित की गई अकूत संपत्ति के मामले को दूसरी दिशा देने के लिए बगैर किसी आधार के आरोप लगा रहा है।”

उन्होंने कहा कि राजद प्रवक्ता सात दिनों के अंदर सार्वजनिक रूप से अपने बयानों के लिए माफी मांगें नहीं तो मानहानि का मुकदमा करूंगा। मोदी ने कहा कि उन्हें राजद की बहस की चुनौती स्वीकार है, लेकिन इसके लिए राजद को कहीं जाने की जरूरत नहीं।

भाजपा नेता ने कहा, “हम छोटे भाई हैं, लालू प्रसाद ही दिन और समय तय करें। मैं ही राजद दफ्तर आ जाऊंगा। लालू प्रसाद किसी समय उनसे बहस कर लें। वे सारे दस्तावेज भी उसी दिन सबके समक्ष पेश कर देंगे। यही अपेक्षा उनकी भी है। लालू प्रसाद और उनके परिवार के लोग भी मेरे ऊपर लगाए सारे आरोपों के दस्तावेज पेश कर दें।”

उल्लेखनीय है कि इन दिनों मोदी लालू प्रसाद के परिवार पर लगातार बेनामी संपत्ति अर्जित करने तथा मिट्टी घोटाला और मॉल घोटाला में शामिल होने का आरोप लगा रहे हैं।

इसी बीच राजद के प्रवक्ता मनोज झा ने शनिवार को सुशील मोदी पर ही बेनामी संपत्ति जमा करने का आरोप लगाया था। राजद की ओर से कहा गया कि मोदी का राजेंद्र नगर रोड नंबर 13 में आलीशान महल है। इतना ही नहीं प्रवक्ता द्वारा यह भी कहा गया था कि सोहना रोड, गुड़गांव में भी सुशील मोदी का रियल स्टेट से संबंध है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>