रितेश देशमुख ने 15 साल बाद किया खुलासा, CM का बेटा होने की वजह से भुगतनी पड़ी थी ये सजा

Jan 03, 2018
रितेश देशमुख ने 15 साल बाद किया खुलासा, CM का बेटा होने की वजह से भुगतनी पड़ी थी ये सजा

बॉलीवुड के स्टार अभिनेता रितेश देशमुख ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत आज से ठीक 15 साल पहले फिल्म “तुझे मेरी कसम” से की थी, उन्होंने फिल्म से जुड़ी बातें शेयर करते हुए बताया कि शूटिंग शुरू होने के दो दिन तक जेनेलिया ने उनसे बात नहीं की थी।

बता दे कि साल 2003 में आयी फिल्म “तुझे मेरी कसम” से रितेश ने डेब्यू किया था, इनके साथ इस फिल्म में जेनेलिया डिसूजा थी, और उनकी ये जोड़ी एक दूसरे के साथ में खूब जमी थी। इस डेब्यू फिल्म से ही रितेश और जेनेलिया एक दूसरे से प्यार करने लगे थे, और ये दोनों 9 सालो तक रिलेशनशिप में रहे उसके बाद इस जोड़ी ने 3 फरवरी, 2012 को सात फेरे लेकर एक दूसरे से शादी के बंधन में बंध गए। आज रितेश और जेनेलिया की फिल्म “तुझे मेरी कसम” को रिलीज़ हुए 15 साल बीत चुके है, रितेश ने फिल्म से जुड़ी कुछ यादें शेयर करते हुए कहा कि जेनेलिया ने फिल्म की शूटिंग शुरू होने के दो दिन तक मुझसे बात नहीं किया करती थीं।

बता दे कि रितेश ने अपने ट्विटर अकाउंट पर 2 तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा कि ‘3 जनवरी, 2003 आज से 15 साल पहले मेरी डेब्यू फिल्म “तुझे मेरी कसम” रिलीज हुई और मेरी जिंदगी बदल गई, मैं आर्किटेक्ट से अभिनेता बना, मेरी को-स्टार जेनेलिया मेरी बायको बन गईं ‘ आपको बता दे कि रितेश देशमुख अपनी पत्नी जेनेलिया को प्यार से बायको कहकर बुलाते है।

आपको बता दे कि रितेश ने अपनी अगली पोस्ट में बताया कि ‘जेनेलिया ने मुझसे फिल्म की शुरुआती शूटिंग के दो दिनों तक बात नहीं की थी, क्योंकि उस वक्त मेरे पिता महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री थे ‘ आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रितेश देशमुख के दिवंगत पिता विलास राव देशमुख महाराष्ट्र के दो बार मुख्यमंत्री भी रह चुके है, वह 1999-2003 और 2004-2008 तक महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री रहे थे।

ये भी पढ़ें :-  अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी ने प्रभास के साथ शादी को लेकर कह दी ये बड़ी बात, "सुनकर चौक जायेंगे आप"

रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूज़ा की बी-टाउन के सबसे क्यूट कपल में गिनती होती है, इस जोड़ी ने डेब्यू फिल्म के बाद दो और फिल्मो में एक साथ काम किया है ” मस्ती (2003)” और ” तेरे नाल लव हो गया (2012) “, इस क्यूट कपल की शादी फरवरी 2012 में हुई थी, इस जोड़ी के 2 बेटे भी है। इनके बड़े बेटे रियान का जन्म 2014 और छोटे बेटे रायल का जन्म 2016 में हुआ था।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>