सेल्फी मांगने पर इस तरह भड़के ऋषि कपूर कि रोने लगी लड़की, शर्मिंदा होकर बेटे रणबीर ने सबके सामने मांगी माफी

Jan 12, 2018
सेल्फी मांगने पर इस तरह भड़के ऋषि कपूर कि रोने लगी लड़की, शर्मिंदा होकर बेटे रणबीर ने सबके सामने मांगी माफी

बॉलीवुड के अभिनेता ऋषि कपूर हमेशा अपने गुस्से को लेकर सुर्ख़ियों में बने रहते है, एक बार फिर वह अपने गुस्से के कारण चर्चा में आ गए है, ऐसा लगता है कि ऋषि कपूर को किसी न किसी कारण सुर्ख़ियो में रहना पसंद है।

हाल ही में ऋषि कपूर अपनी फैमिली के साथ एक रेस्टोरेंट में डिनर के लिए गए थे, इस डिनर में उनके साथ उनकी पत्नी अभिनेत्री नीतू कपूर, उनका बेटा रणबीर कपूर, और बेटी रिद्दिमा कपूर और रिद्दिमा की बेटी समारा डिनर के लिए एक रेस्टोरेंट में पहुंचे हुए थे। सोशल मीडिया पर इस डिनर की कुछ तस्वीरों को शेयर किया गया है। दरअसल इसी बीच ऋषि कपूर की एक फैन भी अपनी फैमिली के साथ डिनर के लिए रेस्टोरेंट में मैजूद थी। तभी कपूर फैमिली उसकी टेबल के पास से गुजरी और वह उन्हें देखकर एक्साइटेड हो गयी, और उनके पास जाकर सेल्फी लेने के लिए रिक्वेस्ट करने लगी।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि उस फैन ने रणबीर कपूर और नीतू कपूर के साथ सेल्फी तो खींचा ली, लेकिन ऋषि कपूर आगे बढ़ते चले गए, सारा कपूर परिवार उस रेस्टोरेंट से बहार निकल रहा था, तभी वो फैन भागकर ऋषि कपूर के पास पहुंची और उनके साथ सेल्फी लेने के लिए रिक्वेस्ट करने लगी, लेकिन ऋषि कपूर ने सेल्फी देने को मना कर दिया और आगे बढ़ने लगे।

उस फैन को ऋषि कपूर के सेल्फी नहीं देने का बुरा लगा और उसने “HOW RUDE” बोल दिया ऋषि ने ये सुन लिया और फिर तो ऋषि कपूर ने अपना आपा खो दिया। ऋषि ने उसके पास आकर उस महिला फैन को बहुत खरी खोटी सुनाई, सबके सामने ऋषि के इस बुरे व्यवहार को देखकर फैन रोने लगी, रणवीर कपूर ने तुरंत आकर अपने पिता को रोका। और इसके साथ ही रणवीर ने अपने पिता के इस बुरे व्यवहार के लिए उस महिला फैन से माफ़ी मांगी। बता दे वैसे ये पहली बार नहीं है जब ऋषि कपूर ने किसी फैन के साथ इतना बुरा व्यवहार किया इससे पहले भी वह काफी फैन का दिल दुखा चुके है। सोशल मीडिया पर तो आये दिन ऋषि कपूर किसी न किसी फैन को वो लताड़ ही देते है।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>