पाकिस्तान को ‘स्वतंत्रता दिवस’ की बधाई देकर फंसे ऋषि कपूर, ट्रोलर्स ने दिये ऐसे जवाब

Aug 15, 2017
पाकिस्तान को ‘स्वतंत्रता दिवस’ की बधाई देकर फंसे ऋषि कपूर, ट्रोलर्स ने दिये ऐसे जवाब

बॉलीवुड स्टार एक्टर ऋषि कपूर अपने विवादित ट्वीट को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। इस बार भी वह अपने विवादित ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया पर घिर गए हैं। क्योंकि उन्होंने पाकिस्तान को ‘स्वतंत्रता दिवस’ की बधाई दी है।

बता दें कि 13 अगस्त को ऋषि कपूर ने पाकिस्तान को ‘स्वतंत्रता दिवस’ की बधाई दी, जिसके के बाद तुरंत लोगों ने उनको अपने घेरे में ले लिया है। और लोगों के अलग-अलग रिएक्शन्स सामने आ रहे हैं। कुछ लोगों ने उनको बताया कि पाकिस्तान को स्वतंत्रता 14 अगस्त को मिली थी, ना कि 13 अगस्त को। तो दूसरी तरफ कुछ लोगों ने इस बात की बहस की। कि पाकिस्तान आजाद नहीं हुआ था। बल्कि उसकी स्थापना हुई थी। लेकिन कुछ ऐसे लोग भी रहे जिन्होंने ऋषि कपूर को इस ट्वीट के लिए धन्यवाद भी कहा।

ये कोई पहली बार नहीं है जब ऋषि कपूर ने पाकिस्तान के लिए कोई ट्वीट किया है। बल्कि इससे पहले जून में जब पाकिस्तान क्रिकेट टीम चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में पहंची थी। तब भी उन्होंने ट्वीट कर मुबारकबाद दिया था। और इतना ही नहीं जब जुलाई में महिला क्रिकेट टीम लॉर्ड्स में खेलने वाली थी, तो ऋषि कपूर ने अपने ट्वीट में कहा था कि, ‘जैसे सौरव गांगुली ने 2002 में लॉर्ड्स के मैदान में अपनी जर्सी लहराई थी, वैसा ही कुछ मैं इस बार भी देखना चाहता हूं।’ जिसके बाद इस ट्वीट पर लोगों ने उनको काफी भला-बुरा कहा था।

ये भी पढ़ें :-  फिल्म 'टाइगर जिंदा है' के सेट पर चोटिल नजर आए सलमान खान, वायरल हुई तस्वीरें
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>