नाबालिग बच्चे की अश्लील तस्वीर पोस्ट कर विवादों में फंसे ऋषि कपूर, FIR दर्ज करने की हुई मांग

Aug 26, 2017
नाबालिग बच्चे की अश्लील तस्वीर पोस्ट कर विवादों में फंसे ऋषि कपूर, FIR दर्ज करने की हुई मांग

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर अपने टि्वटर पर पोस्ट करने की वजह से हमेशा सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। ये सामाजि‍क मुद्दों पर खुल कर अपने विचार ट्वि‍टर पर शेयर करते रहते हैं। और इन्होंने एक बार फिर से अपने ट्वीट को लेकर सुर्खि‍यों में आ गए हैं। क्योंकि हाल ही में इन्होंने ट्विटर पर एक बच्चे की न्यूड तस्वीर पोस्ट की है जिसके चलते ऋषि‍ कपूर पुलिस मामले में फंस सकते हैं।

बता दें कि अभिनेता ऋषि‍ कपूर ने ट्विटर पर Inner voice को लेकर एक ट्वीट के साथ बच्चे की न्यूड तस्वीर भी शेयर की है। जिसको लेकर सोशल मीडिया पर इनकी काफी आलोचना की जा रही है। लेकिन दूसरी तरफ कई यूजर्स इसे फनी बता रहे हैं। अगर रिपोर्ट्स की मानें तो अभिनेता के खि‍लाफ मुंबई पुलिस कमिशनर और मुंबई साइबर सेल को शि‍कायत पत्र लिखा गया है। जहाँ इस शि‍कायत पत्र में अभिनेता के खि‍लाफ जल्द से जल्द FIR दर्ज करने की मांग की है।

ये भी पढ़ें :-  हार्ट अटैक से अभिनेत्री का निधन, पास के हॉस्पिटल ने किया एडमिट करने से इनकार

दूसरी तरफ जय हो फाउंडेशन के महासचिव एडवोकेट आदिल खतरी ने शि‍कायत करते हुए लिखा है कि, नाबालिग बच्चे की अश्लील और न्यूड तस्वीर को ट्व‍टिर पर शेयर करने को लेकर POSCO एक्ट और IT एक्ट के अंतगर्त आने वाली संबधि‍त धाराओं के तहत जल्द से जल्द अभिनेता ऋषि कपूर के खि‍लाफ FIR दर्ज करवाई जाए। लेकिन, इस बीच मुंबई साइबर सेल का कहना है कि फि‍लहाल उनके पास इस तर‍ह की कोई शि‍कायत नहीं आई है।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>