भाई के अय्याशी और फिजूलखर्ची में बहन बनती थी रोड़ा, सांस थमने तक दबाता रहा गला

Aug 16, 2016

भिवानी: हरियाणा के भिवानी जिले के गांव आदमपुर में 10 दिन पहले हुई 18 साल प्रिया की हत्या का राज आखिरकार खुल गया। पुलिस के अनुसार, छोटी बहन प्रिया भाई सुनील को अय्याशी और फिजूलखर्ची करने से रोकती थी। इसके चलते शराब के नशे में सुनील ने पहले बहन के सिर पर टायर बदलने वाले पाने से हमला किया। फिर उसका मुंह तब तक दबाए रखा, जब तक सांसें नहीं थम गईं।

5 अगस्त की रात 12:30 बजे सुनील घर पहुंचा। वह नशे में था। सुनील ने पुलिस को बताया कि मां बिमला और बहन प्रिया सोई हुई थी।
उसने जाते ही प्रिया को जगाया कर डंडों से पिटाना शुरू कर दिया। भागने लगी तो गाड़ी का टायर बदलने वाले औजार से सिर पर वार कर दिया।
चिल्लाने की आवाज से पड़ोसी जाग न जाए इस वजह से बहन का मुंह दबाकर सांस बंद कर दी। इससे प्रिया की मौत हो गई थी। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया।

प्रिया को अक्सर पीटता था सुनील
पड़ोसियों ने बताया कि सुनील अक्सर प्रिया को पीटता था। करीब तीन साल पहले प्रिया ने गांव के ही सरकारी स्कूल से 12वीं पास की थी। इसके बाद सुनील ने आगे की पढ़ाई करने के लिए प्रिया को मना कर दिया। सुनील गांव के स्कूल में भी प्रिया को भेजना नहीं चाहता था, लेकिन परिवार वालों के दबाव के चलते वह 12वीं कक्षा पास कर गई। पिछले तीन साल से प्रिया अपने घर पर ही रह रही थी।

दोस्त के पास छिप गया था
पूछताछ में सुनील ने बताया कि बहन की हत्या करने के बाद वह राजस्थान के बालसमंद गांव में एक पुराने दोस्त के पास चला गया। तीन दिन बाद राजस्थान के गोगामेड़ी में पहुंच गया, जहां गाड़ी से सवारियां भरकर अपना जेब खर्च निकाल रहा था।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>