खुलासा: बिहार में अवैध संबंध के कारण भाजपा नेता कृष्णा शाही की हुई हत्या, जानिए क्या था मामला

Jul 20, 2017
खुलासा: बिहार में अवैध संबंध के कारण भाजपा नेता कृष्णा शाही की हुई हत्या, जानिए क्या था मामला

बिहार के गोपालगंज जिले में बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता कृष्णा शाही की हत्या के पीछे अवैध संबंध बताया जा रहा है। पुलिस ने गुरुवार को इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए दावा किया कि शाही की हत्या अवैध संबंध के कारण की गई। पुलिस का कहना है कि इस मामले में मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। गोपालगंज के पुलिस अधीक्षक रवि रंजन ने गुरुवार को यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, “अवैध संबंध के कारण ही कृष्णा शाही की हत्या की गई है। मृतक का अपने ही करीबी आदित्य राय की बहन के साथ अवैध संबंध था। अवैध संबंध की जानकारी आदित्य को 15 दिन पहले हुई थी, जिसके बाद कृष्णा की हत्या की साजिश आदित्य ने रची।”

ये भी पढ़ें :-  independence day: दिल्ली मेट्रो में सफर करने वाले यात्रियों को मिलेगी 50% तक की छूट

उन्होंने कहा कि मंगलवार की रात कृष्णा शाही आदित्य के घर गए थे, जहां उनके खाने में जहरीला पदार्थ मिला दिया गया, जिससे उनकी मौत हो गई। बाद में शव को पास के एक कुएं में डाल दिया गया। पुलिस ने आदित्य को गिरफ्तार कर लिया है।

उल्लेखनीय है कि हथुआ थाना के चैनपुर गांव निवासी और भाजपा व्यावसायिक प्रकोष्ठ के प्रदेश प्रभारी शाही मंगलवार रात मांझा गांव निवासी लालबाबू राय के श्राद्घकर्म में भाग लेने वहां गए हुए थे। इसके बाद वह घर नहीं लौटे थे।

चैनपुर पंचायत की मुखिया शांता शाही के पति शाही के लापता होने की सूचना पुलिस को बुधवार सुबह दी गई। पुलिस ने जब खोजबीन प्रारंभ की तब उनका शव मांझा गांव के ही एक कुएं से बरामद किया गया था। पुलिस की छानबीन से पता चला कि श्राद्धकर्म में भाग लेने के बाद शाही आदित्य के घर गए थे, जहां उनकी हत्या कर दी गई।

ये भी पढ़ें :-  अयोध्या मामला: मुसलमानों को जमीन हिंदुओं को दे देनी चाहिए: शिया धर्मगुरु मौलान कल्बे सादिक
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>