दैनिक भास्कर की शर्मनाक ख़बर ! केरल की महिला आईपीएस ने हैरानी के साथ दर्ज की आपत्ति

May 31, 2016

अॉनलाइन हिंदी में सर्वश्रेष्ठ और हिंदी का नंबर वन पोर्टल का दावा करने वाले दैनिक भास्कर की एक ख़बर पर केरल की महिला आईपीएस मरीन जोसेफ ने आपत्ति के साथ हैरानी जताई। हैरानी इस बात पर की ख़बर की हैडिंग और उसे प्रस्तुत करने का तरीका बड़ा ही बेहुदा था। जो बाजार में बेचने के नाम पर सबकुछ बेचने वाला था।

ख़बर की हैडिग भारत की 10 खूबसूरत महिला आईपीएस औऱ आईएसएस थी। जो मरीन को नागवार गुजरी। मरीन ने आपत्ति जता ते हुए लिखा कि भारत में महिलाओं को उनके खूबसूरत चेहरे के हिसाब से पहचाना जा रहा है। जबकि न जाने कितनी बहादुर औऱ सहासिक महिलाएं भारतीय सिस्टम में सेवाएं दे रहीं है। उनको कभी इस तरह नहीं दिखाया जाता है न उन पर ऐसी ख़बरें बना करती हैं। यह काफी शर्मनाक और निंदनीय है। हालांकि भारतीय मीडिया में आपने ऐसी ख़बरें भी नहीं देखी होंगी जिसमें भारत के 10 खूबसूरत पुरूष आईएएस औऱ आईपीएस दिखाए गए हो।

ये भी पढ़ें :-  बीजेपी राम मंदिर को लेकर भड़का रही है ताकि वोट ले सके: अखिल भारतीय अखाडा परिषद

हालांकि जैसा भारतीय मीडिया में होता आया है वैसा ही इस बार भी दैनिक भास्कर ग्रुप ने किया। मामलें को ज्यादा बढ़ते देख खबर को पेज से डीलिट कर दिया। यह सब लालच है ज्यादा हिट्स और लाइक पाने का। इस तरह की गैर-जिम्मेदारानां ख़बर लिखने वालों और प्रस्तुत करने वालों पर जिस दिन कार्यवाही होने लगेगी तो ज्यादा से ज्यादा हिट्स लाइक पाने की होड़ में लगे ऐसे ग्रुपों पर ऐसी गैर-जिम्मेदारानां ख़बर लिखने पर लगाम जरूर लगेगी।

दैनिक भास्कर पहले भी कर चुका है ऐसी गलतियाँ

अभी कुछ दिन पहले ही राजस्थान में मुस्लिम समाज के घरों के ऊपर इस्लामिक झण्डे को पाकिस्तान का झण्डा बताकर खबरें चलाई गई थी दैनिक भास्कर पर। जिस पर काफी हंगामा हुआ एक समाज के खिलाफ नफरत के बीज पैदा करने के लिए दैनिक भास्कर ग्रुप की काफी किरकिरी हुई थी.

ये भी पढ़ें :-  सपा-कांग्रेस के बीच गठबंधन तय, शीला दीक्षित लेंगी CM दावेदारी से नाम वापस

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected