किसी को किसी की बहन बेटी की इज्ज़त से खिलवाड़ करने का कोई हक़ नहीं: आज़म खां

Jul 25, 2016

उत्तर प्रदेश सरकार के वरिष्ठ कैबिनेट मंत्री आज़म खान ने फेसबुक पर उनको लेकर होने वाली टिप्णियों के लिए पहले सुप्रीम कोर्ट और फिर यूपी पुलिस पर जमकर पर निशाना साधा.
बता दें कि उत्तर प्रदेश के शहरी विकास मंत्री आज़म खान ने यूपी पुलिस और सुप्रीम कोर्ट पर ये हमला शनिवार को रामपुर में एक कार्यक्रम में बोलते हुए किया.मंत्री आज़म ने कहा कि “हमारी वजह से सुप्रीम कोर्ट ने कानून बदल दिया. क्योंकि गाली देने वाला हमे गाली दे रहा था. कितनी बड़ी ताकत है हमारी इसके बावजूद भी हम कितने कमज़ोर और लाचार हैं”
कैसे मिला अधिकार माँ बहन की बेईज्जत का
उन्होंने कहा कि, ” यूपी में हमारी सरकार है और हम मंत्री हैं, बड़े मज़बूत मंत्री हैं, पूरा प्रशासन हमारे तमाशे की तस्वीर बना हुआ है. अभी हमने सीओ साहब से पूछा है कि किसी को ये हक़ कैसे मिला कि कानून किसी की बहन-बेटी की इज्ज़त उतार सकता है. क्यों इस तरह की लापरवाही हो रही है. क्या पुलिस महज़ चौराहों पर वसूली करने के लिए है” ?
केवल इतना ही नहीं आजम खान ने कहा कि, “फ़ेसबुक पर लोगों की इज्ज़त उतारी जाए और कानून तमाशाई बनी रहे…ये कहां की शराफत है? चन्द अल्फाज़ पढ़ लेने, पतलून पहन लेने और अंग्रेजी बोलने के बाद किसी को किसी की बहन बेटी की इज्ज़त से खिलवाड़ करने का हक़ नहीं होना चाहिए. कानून को ऐसे लोगों को चीर कर रख देना चाहिए.”
आज़म खान ने आगे कहा कि “फ़ेसबुक पर ऐसी कौन-सी गाली है जो हमारे मां-बाप और हमारी औलादों को नहीं दी जाती है. कौन-सी गाली है जो इस शहर की बहन-बेटी को नही दी जाती है? अपने घर की औरतों को पारसा बताने वालों और दूसरों की बेटियों को रखैल बताने वालों, वो दिन दूर नहीं है जब कोठों के निशान तुम्हारे घरों पर नज़र आयेगे. शर्म आनी चाहिए, ऐसी लोगों पर समाज को क्या कहें? कानून भी नपुंसक है. कानून बिलकुल नपुंसक है, कानून तमाशाई बना खड़ा है.”

कांग्रेस विधायक आज़म के मंच पर
इस दौरान आज़म खान के मंच पर कांग्रेस विधायक संजय कपूर की मौजूदगी भी चर्चा का विषय रही. संजय कपूर रामपुर की बिलासपुर विधान सभा सीट से कांग्रेस के विधायक है और कांग्रेस में उनकी गिनते बड़े नेताओ में होती है. ऐसे में सवाल ये है कि क्या संजय कपूर का मन अब समाजवादी पार्टी के लिए नरम हो रहा है या वो सपा में अपने लिए कोई स्थान तलाश रहे हैं. ये तो वो ही जाने लेकिन रामपुर के लोगो में संजय कपूर की मौजूदगी चर्चा का विषय बनी हुई है.

यूपी के कैबिनेट मंत्री आज़म खान ने उत्तर प्रदेश के राज्यपाल के बारे में पूछनें पर बोले हमें नहीं मालूम कौन है राज्यपाल.

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>