राज्यसभा सांसद पद से सिद्धू ने दिया इस्तीफा, खबरों के अनुसार AAP पार्टी ज्‍वाइन कर सकते है सिद्धू

Jul 18, 2016

भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सांसद नवजोत सिद्धू ने अपनी संसद सदस्‍यता से त्‍यागपत्र दे दिया है। चल रही खबरों के अनुसार, सिद्धू आम आदमी पार्टी ज्‍वाइन कर सकते हैं।

क्यों है नाराज

इसे लेकर अब तक अटकलें ही चल रही हैं। बताया जा रहा है कि वह मंत्री बनाए जाने की उम्‍मीद पाले थे, जो पूरी नहीं हुई। एक चर्चा ऐसी भी चल रही है कि वह आम आदमी पार्टी में जाकर मुख्‍यमंत्री का चेहरा बन कर पंजााब विधानसभा चुनाव लड़ना चाहते हैं। एक और अटकल के मुताबिक सिद्धू टीवी व अन्‍य गतिविधियों में व्‍यस्‍त रहने के चलते संसद या भाजपा को समय नहीं दे पा रहे थे।

ये भी पढ़ें :-  गुजरात- भाजपा के मंत्री को पाटीदार आंदोलनकारी ने जूता फेंक कर मारा

नवजोत सिंह सिद्धू को पिछले दिनों ही मनोनीत सदस्‍य के रूप में राज्‍य सभा भेजा गया है। उन्‍हें सांपला की जगह पंजाब कोटे से मंत्री पद मिल सकता है। सिद्धू अमृतसर से लोकसभा सांसद रह चुके हैं। साल 2014 में उन्‍हें टिकट नहीं दिया गया था और उनकी जगह से अरुण जेटली को उतारा गया था। लेकिन जेटली चुनाव हार गए थे।

नवजोत सिंह सिद्धू: सिद्धू को पिछले दिनों ही मनोनीत सदस्‍य के रूप में राज्‍य सभा भेजा गया है। उन्‍हें सांपला की जगह पंजाब कोटे से मंत्री पद मिल सकता है। सिद्धू अमृतसर से लोकसभा सांसद रह चुके हैं। साल 2014 में उन्‍हें टिकट नहीं दिया गया था और उनकी जगह से अरुण जेटली को उतारा गया था। लेकिन जेटली चुनाव हार गए थे।

ये भी पढ़ें :-  पाकिस्तानी से 'जबरन निकाह' को मजबूर भारतीय महिला उज्मा जान, स्वदेश लौटेगी

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>