पति के दोस्त के साथ बेडरूम में बना रही थी सम्बंध, सास ने देखा तो उठाया ये कदम

Aug 12, 2016

ग्वालियर।पति जेल में बंद था तो महिला ने उसके दोस्त से रिलेशन बना लिए। एक दिन दादी सास ने बेडरूम में बहू को अपने नाती के दोस्त के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया। दादी ने बहू के कही बाहर जाने और उससे मिलने आने वालों पर रोक लगा दी। यह पाबंदी बहू को पसंद नहीं आई और उसने दादी सास को रास्ते हटाने की ठान ली।

पराये आदमी के साथ रिलेशन में बाधक बनी दादी सास को बहू ने पहले नींद की दवा खिलाई और फिर तौलिया से उसका गला घौंट हत्या कर दी।
मर्डर का शक उस पर नहीं हो तो उसने घर में लूटपाट से लेकर अपने साथ रेप के प्रयास की कहानी बना दी। यह सब उसने एक क्राइम सीरियल से सीखा।

5 अगस्त को हजीरा इलाके में एक बुजुर्ग महिला सुशीला रजावत का घर में शव मिला था। उस समय घर में उसकी नातिन बहू जूली थी।
जूली ने पुलिस को बताया था कि सुबह के समय घर में तीन लोग आए और उसकी दादी सास की हत्या की और फिर मेरे साथ रेप का प्रयास किया।
इस बीच किसी ने दरवाजा खटखटा दिया तो वे घर से जेवरात लूटकर भाग गए। पुलिस ने जूली की इस कहानी पर यकीन नहीं आया और उसने जांच शुरू कर दी।

जेल में बंद है जूली का पति
दरअसल जूली का पति शिवा जेल में अपने पिता के साथ मर्डर के आरोप में 2013 से बंद है। घर पर शिवा की मां , उसकी पत्नी जूली और उसका 6 साल का बेटा युवराज रहता है।
शिवा के जेल में रहने के दौरान उसके कई दोस्त मैसेज लेकर घर आते रहते थे। इसी में एक दोस्त से जूली की नजदीकियां बढ़ गईं। और वह रात में अक्सर चुपचाप घर आने लगा। दादी ने बहू को बेडरूम में आपत्तिजनक हालत में देख लिया।

प्रेमी के घर आने पर रोक लगाई सास ने
दादी सास सुशीला ने जमकर विरोध जताया और उसके घर से बाहर निकलने पर रोक तक लगानी शुरू कर दी।
इससे जूली परेशान हो गई और उसने सास सुशीला का मर्डर करने का निर्णय ले लिया और टीवी पर आने वाले क्राइम सीरियल देखना शुरू कर दिए।
सीरियल देखकर उसे लूटपाट और छेड़छाड़ का आयडिया पसंद आया और 5 अगस्त के दिन उसने सास के मर्डर की योजना बना ली।
सुबह आठ बजे जूली ने सुशीला को चाय में नींद की गोलियां मिलाकर दे दीं। इससे वह बेहोश हो गई। इसके बाद उसने तौलिया से गला घोंट दिया।

मर्डर करके लूट का सीन बनाया
मर्डर करने के बाद घर में लूट का सीन क्रिएट किया और करीब 4 घंटे बाद दोपहर को 12 बजे शोर मचाना शुरू कर दिया।
जूली के चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसी आए और पुलिस पहुंच गई। जूली ने पुलिस को यही बताया कि तीन लोग शिवा का दोस्त बताकर घर में आए और उसकी सास से बातें करने लगे।
वह चाय बनाने किचेन में गई तो वहीं पर उसके कपड़े उतारकर रेप करने का प्रयास किया, लेकिन किसी के दरवाजा खटखटाने की आवाज सुनकर भाग गए।

पुलिस को ऐसे हुआ शक
जिस दुपट्टे जूली ने आरोपियों के साथ ले जाने की बात कही थी, वह सुशीला के शव के पास मिला था। घर में कुर्सियां भी एक-दूसरे के ऊपर रखीं थीं।
सास के मर्डर के बाद जूली घर से यह कहकर गायब हो गई कि वह कोर्ट में पति और ससुर के पेरोल के लिए जा रही है।
जिन जेवरात के चोरी होने की बात सुशीला ने कही, वे बैंक में गिरवी रखे हुए थे और वह सुशीला ने अपनी बेटी को दे रखे थे।
अब पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि जूली ने अकेले मर्डर किया है या फिर कोई और उसके साथ है। जूली के प्रेमी से भी पूछताछ की जा रही है।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>