कुनबे में कलह को सुलह में बदलते-बदलते मुलायम की तबीयत खराब

Oct 27, 2016
कुनबे में कलह को सुलह में बदलते-बदलते मुलायम की तबीयत खराब
परिवार में वर्चस्व की चल रही जंग को निपटाने में जुटे सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव  का स्वास्थ्य खराब हो गया है। चेकअप करने के बाद उन्हें चिकित्सकों ने आराम करने की सलाह दी है। हालांकि कहा जा रहा है कि दर्द की शिकायत सीने या अन्य अंग से नहीं सिर्फ दांतों से है।
रविवार से मचा है पार्टी में घमासान
शुक्रवार और शनिवार को प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव की ओर से पार्टी के प्रमुख पदों पर अपने लोगों को बैठाकर अखिलेश समर्थकों की छुट्टी कर दी गई थी। जिससे नाराज अखिलेश ने रविवार को शिवपाल यादव समेत चार मंत्रियों की मंत्रिमंडल से ही छुट्टी कर दी थी। जिसके बाद पार्टी में घमासान मच गया। इस बीच सोमवार को शिवपाल की ओर से भाजपा एजेंट बताए जाने पर मुलायम ने चचेरे भाई और राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल को पार्टी से छह साल के लिए निकाल फेंका। पार्टी टूटने की कगार पर खड़ी हो गई तो मुलायम ने शिवपाल और अखिलेश के बीच सुलह की आधी-अधूरी कोशिश करते हुए मंगलवार को प्रेस कांफ्रेंस कर यह संदेश देने की कोशिश की पार्टी और परिवार में सब सामान्य है। इस बीच मुलायम के बीमार होने की खबर आई है।
दांत में ही दर्द है या फिर…
हालांकि नेताजी के करीबी किसी परेशानी का बात नहीं कह रहे हैं। उनका कहना है कि केवल दांत में कुछ तकलीफ है, जिससे मुलायम यादव अस्वस्थ महसूस कर रहे हैं। बाकी शरीर में कोई और शिकायत नहीं है।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>