वापस जेल जाने के लिए तैयार, सीवान दिग्गज शहाबुद्दीन का कहना है

Sep 17, 2016
वापस जेल जाने के लिए तैयार, सीवान दिग्गज शहाबुद्दीन का कहना है

बाद बिहार सरकार और चंद्रकेश्वर प्रसाद ने शुक्रवार को उनसे को जमानत को रद्द करने की अपील पर सुप्रीम कोर्ट चले गए, शहाबुद्दीन ने कहा कि वह कानून और न्यायपालिका का पालन करना होगा।
डॉन बने राजद राजनीतिज्ञ मोहम्मद शहाबुद्दीन ने कहा कि वह जेल में वापस जाने के लिए तैयार किया गया था कि अगर सुप्रीम कोर्ट ने उनकी जमानत रद्द कर दिया। इंडिया टुडे को विशेष रूप से बोलते हुए, खूंखार डॉन ने कहा है कि वह कानून और न्यायपालिका का पालन करना होगा।

बिहार सरकार और चंद्रकेश्वर प्रसाद, तीन बेटे हैं, जो शहाबुद्दीन द्वारा कथित तौर पर मारा गया था के पिता, दोनों सर्वोच्च न्यायालय ने शुक्रवार को शहाबुद्दीन को जमानत को रद्द करने की अपील कर चले गए। यह नोट किया जाए सीवान प्रशासन ने राज्य सरकार को अपनी रिपोर्ट में कहा था कि सीवान में भय का माहौल था शहाबुद्दीन लौटे।
“यह कानून की बात है। कोर्ट ने मेरे को जमानत दे दी गई है और अगर अदालत मुझसे कहता है कि वापस जाने के लिए, मैं वापस जाने के लिए तैयार हूं। यह मेरे लिए एक मुद्दा नहीं है। मैं क्यों नहीं जेल जाना नहीं होगा? मैं इस देश का एक कानून का पालन करने वाला नागरिक हूं “, शहाबुद्दीन ने कहा।

‘लालू और नीतीश के बीच कोई टकराव नहीं’

शहाबुद्दीन की रिहाई पर राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बीच घर्षण के निर्माण के मुद्दे पर डॉन ने कहा कि दोनों नेताओं ने बिहार के लिए कोई जरूरत उस पर खुद के बीच तनाव विकसित करने के लिए नहीं था।

“दोनों के बीच कोई टकराव नहीं है और वहाँ भी मुझ पर एक घर्षण के लिए कोई जरूरत नहीं है। मीडिया ही इस तनाव पैदा कर रही है। इसमें दोनों नेताओं के बीच तनाव की कोई संभावना नहीं है”, शहाबुद्दीन ने कहा।

तेज प्रताप का बचाव

चार बार के राजद सांसद भी उनके कथित शार्पशूटरों मोहम्मद कैफी और जावेद मियां स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव के साथ प्रदर्शित होने के चित्रों पर विवाद ज्यादा तवज्जो नहीं दी। Shahabudin का बचाव तेज प्रताप उनका कहना है कि कथित तौर पर शार्पशूटरों की तस्वीरें अन्य व्यक्तियों के साथ भी दिखाई दिया है।

“उनकी तस्वीरें भी सीवान पत्रकार राजदेव रंजन और भी सीवान के डीएम के साथ आ गए हैं। मतलब यह है कि हर किसी के तेज शूटर के साथ संबंध हैं?”, शहाबुद्दीन से पूछताछ की।

शहाबुद्दीन फिर से फिर से दोहराया है कि यह राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद जो अपने ही नेता था।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>