रविंद्र जडेजा को भरी पड़ा, शेरों के साथ सेल्फी लेना

Jun 17, 2016

नई दिल्ली: क्रिकेटर रविंद्र जडेजा अपनी पत्नी रीवा सोलंकी के साथ गिर के जंगलों में शेर का दिदार करने पहुंचे तो उनकी शादी की तरह ही विवाद खड़ा हो गया. बब्बर शेरों के देख जडेजा इतने उत्साहित हो गएं कि करीब से दीदार करने का मन बना लिया. फिर क्या था, जीप से उतर कर शेरों के पास गए और सेल्फी ले ली. अब सेल्फी ले ली तो सोशल मीडिया पर भी लगा दिया. बस यहीं से शुरु हो गया विवाद. दरअसल सेल्फी लेने के चक्कर में जडेजा जंगल के नियमों को तोड़ चुके थे. वन विभाग का कानून गाड़ी से नीचे उतरकर शेर के साथ फोटो खींचने की इजाजत किसी को नहीं देता, इसलिए जडेजा ने सरेआम वाइल्ड लाइफ प्रोटेक्शन एक्ट का उल्‍लंघन किया.

सौराष्ट्र क्षेत्र के जामनगर जिले के रहने वाले जडेजा मंगलवार और बुधवार को गिर अभयारण्य में छुट्टी बिताते हुए मिले. इस दौरान उन्होंने अपने प्रशंसकों के साथ सेल्फी भी खिंचवाई. एक तस्वीर में वह अपनी पत्नी रीवा सोलंकी के साथ दिख रहे हैं, जिसमें दोनों शेरों के एक समूह से करीब 12-13 फीट की दूरी पर बैठे हुए हैं। एक दूसरी तस्वीर में जडेजा और रीवा अपने दोस्तों और वन विभाग के अधिकारियों के साथ दिख रहे हैं. इन तस्वीरों के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद गुजरात वन विभाग ने इस मामले में जांच के आदेश दिए हैं.

रवींद्र जडेजा की शादी से विवाद का रिश्ता भी जुड़ गया है. रवींद्र जडेजा की शादी में उनसे केवल एक फीट की दूरी पर फायरिंग हुई थी. शादी के दौरान जडेजा की बारात में रिश्तेदारों द्वारा सरेआम फायरिंग की गई थी जो गैर कानूनी है. रवींद्र जडेजा की शादी में बारातियों ने 6 राउंड हवा में फायर किया. इस मामले में एफआईआर भी हो चुका है.

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>