IAS ने दादरी कांड के आरोपी रवि की मौत पर सपा सरकार को किया कठघरे में खड़ा

Oct 14, 2016
IAS ने दादरी कांड के आरोपी रवि की मौत पर सपा सरकार को किया कठघरे में खड़ा
यूपी में सपा सरकार से बगावत कर समय से पहले रिटायरमेंट लेने वाले चर्चित आईएएस सूर्यप्रताप सिंह ने एक बार फिर फेसबुक पर पोस्ट से सनसनी फैला दी है। उन्होंने अपने सूत्रों के हवाले से दावा किया है कि दादरी कांड के आरोपी रवि की पिटाई से हत्या कर दादरी कांड का हिसाब बराबर कर दिया गया। सूर्यप्रताप सिंह के मुताबिक अपने वालंटियर्स के कहने पर वे खुद बिसहड़ा का दौरा किए। इस दौरान उनकी पड़ताल में यह बात सामने आई।
रसूखदार मंत्री ने जेलर पर डाला दबाव, हुई हत्या
सूर्यप्रताप सिंह ने फेसबुक पोस्ट पर लिखा है कि   दादरी का बिसहड़ा गांव में सपा सरकार के एक मंत्री के इशारे पर हिसाब बराबर। पिछले साल अखलाक की मौत का बदला जेल में बंद 23 वर्षीय आरोपी रवि की हत्या कर ले ली गई। आरोप है कि  यूपी के एक सांप्रदायिक मंत्री के इशारे पर जेलर यादव ने लाठी डंडों से  पीट-पीटकर 23 साल के रवि को मार डाला।
मंत्री ने कहा-आजम का बयान बहुत कुछ संकेत दे रहा
उधर मुजफ्फरनगर दौरे पर गए सूर्यप्रताप सिंह ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि अखिलेश सरकार के मंत्री आजम खान का यह बयान शर्मनाक ही नहीं चौंकाने वाला है-जिसमें उन्होंने कहा कि हिसाब बराबर हो गया है। पहले अखलाक मारा गया और अब रवि। बयान से साफ हो गया है कि प्रशासन की मिलीभगत से अखलाक का बदला लेने के लिए रवि की  हत्या कराई गई।
जेलमंत्री रामूवालिया का मांगा इस्तीफा
सूर्यप्रताप सिंह ने दादरी कांड के आरोपी रवि की मौत पर जेलमंत्री रामूवालिया का  इस्तीफा मांगा। उन्होंने अखिलेश सरकार को कठघरे में खड़ा करते हुए कहा है कि इस घटना ने कानून-व्यवस्था पर बड़ा सवाल खड़ा किया है।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
ये भी पढ़ें :-  लालू के बेटे तेज प्रताप 'शिव अवतार' में आए नजर
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected