रवीना टंडन सरेआम भड़कीं बीजेपी नेता पर, बोलीं- तुम कायर हो

Aug 08, 2017
रवीना टंडन सरेआम भड़कीं बीजेपी नेता पर, बोलीं- तुम कायर हो

हरियाणा में IAS की बेटी के साथ हुई छेड़छाड़ के मामले में बीजेपी नेता रामवीर भट्टी के विवादित बयान ने तूल पकड लिया है। लोग सोशल मीडिया पर जमकर उनकी क्लास ले रहे हैं। अब इस कड़ी में मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन का नाम भी जुड़ गया है। उन्होंने रामवीर भट्टी जैसे नेता को ‘कायर’ बताते हुए कहा की ऐसे लोग अपनी बेटियों को सूरज ढलते ही ताले में बंद कर देते होंगे। तो दूसरी तरफ इस मामले में क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग की भी प्रतिक्रिया सामने आई है।


आपको बता दें कि पूरा मामला ये है कि, हरियाणा में एक IAS की बटी ने बीजेपी नेता सुभाष बराला के बेटे विकास पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। लड़की का आरोप है कि विकास बराला और उसका दोस्त आशीष कुमार एक पेट्रोल पंप से ही उनकी कार का पीछा कर रहे थे। और उन लोगों ने उनके कार का दरवाज़ा भी खोलने की कोशिश की। लड़की के कई बार फोन करने पर पुलिस वहां पहुंची और दोनों लड़कों को गिरफ़्तार कर लिया। लेकिन, गिरफ्तार करने के अगले दिन ही उन सबको जमानत मिल गई। पीड़िता ने उस रात की घटना का जिक्र करते हुए अपने फेसबुक पेज पर अपना दर्द बयां करते हुए लिखा कि मैं खुशकिस्मत हूं कि रेप के बाद नाले में नहीं मिली।

इसी मामले में बीजेपी नेता रामवीर भट्टी ने विवादित बयान देते हुए कहा था। कि उस लड़की को इतनी रात में अकेले नहीं घूमना चाहिए था। रामवीर भट्टी ने ये भी कहा था। कि इस समय माहौल बहुत खराब है, इसलिए रात 12 बजो के बाद लड़कियों को घर से बाहर नहीं निकलना चाहिए। सोमवार को रामवीर भट्टी के इस बयान पर रवीना टंडन ने भड़कते हुए ट्वीट किया। उन्होंने रामवीर के बयान को रीट्वीट करते हुए लिखा,’ इनके जैसे कायर लोग अब भी लड़के की तरफदारी में उलजलूल बाते बोल रहे है। ये ऐसे लोग है जो सूरज ढलने के बाद अपनी बेटियों को ताले में बंद कर देते होंगे।’

सोशल मीडिया पर रवीना के इस बयान को काफी लोगो ने पसंद किया। जहाँ कई लोगो ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया देते हुए रामवीर भट्टी को गधा तक कह दिया। यहाँ देखें उन लोगों के ट्वीट…….

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>