फिल्मों में काम के बहाने मॉडल से गैंगरेप, सिगरेट से दागे प्राइवेट पार्ट

Apr 12, 2016
नयी दिल्ली (ब्यूरो)। ग्लैमर वर्ल्ड… ऐसी दुनिया जहां शोहरत है, बेइंतहा दौलत है और वो सबकुछ है जो रातों-रात एक गुमनाम चेहरे को स्टार बना देती है। लेकिन इस दुनिया का एक काला सच भी है। जिसे टेक्निकल टर्म में कास्टिंग काऊच कहते हैं और आम बोलचाल में हैवानियत। ए‍क‍ ताजा मामला दिल्ली की एक मॉडल के साथ पुणे में सामने आया है। जी हां बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने के चक्कर में मॉडल गलत संगत में आ फंसी और फिर उसके साथ जो हुआ रौंगटे खड़े कर देने वाला है
फिल्मों में काम दिलाने के बहाने उसके साथ चार लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया और फिर उसके पूरे शरीर को सिगरेट से दाग दिया। पुलिस को दिए अपने बयान में मॉडल ने बताया है कि बीते साल दिसंबर में बॉलीवुड में काम दिलाने के बहाने एक महिला ने उससे संपर्क किया।
सी महिला के कहने पर वो इस साल फरवरी में पुणे गई। पीडि़त मॉडल ने आरोप लगाया है कि पुणे में ऑडिशन के दौरान जिन चार लोगों से उसकी मुलाकात हुई उन लोगों ने फिल्मों में काम दिलाने के नाम पर शारीरिक संबंध बनाने का प्रस्ताव रखा।
पीडि़त मॉडल ने जब इसका विरोध किया तो आरोपियों ने उसके साथ बलात्कार किया। हैवानियत यहीं नहीं धमी। आरोपियों ने उसकी बेल्ट से पीटाई की और शरीर को सिगरेट से दागा।
हैरान करने वाली बात ये है कि बलात्कारियों ने मॉडल के प्राइवेट पार्ट को भी सिगरेट से जलाया। समाज में बदनामी की डर से मॉडल ने पहले तो शिकायत करने से बचती रही और घर पर इलाज कराने लगी। लेकिन बाद में एक दोस्त द्वारा हिम्मत दिलाने पर उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराया है। मॉडल ने भी की खुदकुशी की कोशिश पीडि़त मॉडल का आरोप है कि पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से नहीं लिया। उसने बताया कि दिल्ली पुलिस ने इस मामले में जीरो एफआईआर दर्ज कर पुणे ट्रांस्फर की बात कही लेकिन जब पुणे पुलिस से पूछा गया तो उन्होंने इंकार कर दिया। इससे आहत होकर उसने खुदकुशी करने की भी कोशिश की। मॉडल का कहना है कि जब उसे इंसाफ नहीं मिलेगा तो वो जिंदा रहकर क्या करेगी?
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>