नौकरी का झांसा देकर किया रेप, बनाया कॉल गर्ल, कहा-लड़कियों को फंसाकर लाओ

Jan 31, 2017
नौकरी का झांसा देकर किया रेप, बनाया कॉल गर्ल, कहा-लड़कियों को फंसाकर लाओ
राजधानी पुलिस के हाथ लगी कॉल गर्ल ने सेक्स रैकेट को लेकर बड़ा खुलासा किया है। वह छात्राओं को बहला-फुसलाकर सेक्स रैकेट में शामिल करती थी। छात्राओं ने शंका होने पर उसे  पीटकर पुलिस के हवाले कर दिया। जिससे कई छात्राओं की जिंदगी सेक्स रैकेट के दलदल में फंसने से बच गई।
क्या है मामला
युवती ने बताया कि उससे भी दो युवकों ने नौकरी का झांसा देकर रेप कर इस काम में धकेला। युवती की ओर से युवकों के बताए गए पते पर पुलिस की टीमें भेजकर मामले में छानबीन की जा रही है। दरअसल मोहनलालगंज के एक गांव निवासी दो छात्राओं ने पुलिस को शिकायत की थी। कहा था कि चार दिनों पहले लखनऊ जाने के लिए मोहनलालगंज बस स्टॉप पर खड़ी थी। तभी बारांबकी निवासी मीना उनके पास आयी और उन्हें बड़ी कम्पनियों में टेली कॉलर व एचआर पद पर नौकरी देने का झांसा देकर उनकी मार्कशीट सहित कई प्रपत्र ले लिया। बीते रविवार को मीना (काल्पनिक नाम) ने दोनों छात्राओ को मोबाइल से फोन कर जिस्मफरोशी करने की बात कही और कहा इसमें मोटा पैसा मिलेगा।
इसके बाद दोनों छात्राओं के होश उड़ गये। उन्होंने युवती मीना को हामी भर झांसे से सोमवार की सुबह मोहनलालगंज बुलाया। फिर पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया।
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>