मशहूर बॉलिवुड प्रड्यूसर मोरानी पर लगा अभिनेत्री से रेप का आरोप, किया सरेंडर

Sep 25, 2017
मशहूर बॉलिवुड प्रड्यूसर मोरानी पर लगा अभिनेत्री से रेप का आरोप, किया सरेंडर

बॉलीवुड सुपरस्टार अभिनेता शाहरुख खान के दोस्त और मशहूर बॉलिवुड करीम मोरानी एक अभिनेत्री के रेप के आरोप के चलते पुलिस की हिरासत में हैं। जहाँ उनको पुलिस ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में ले लिया है।

बता दें कि ‘दामिनी’, ‘राजा हिंदुस्तानी’, ‘रा.वन’ और ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ जैसी स्टार फिल्में के प्रोड्यूसर करीम मोरानी पर एक अभिनेत्री के रेप का एक केस चल रहा है। जिसकी वजह से पुलिस ने उनको 14 दिन की न्यायिक हिरासत में लिया है। मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली की एक महिला ने मोरानी पर रेप का मामला दर्ज कराया था। जिसके बाद उनपर 417 (धोखाधड़ी), 376 (बलात्कार), 342 (जबरदस्ती कैद रखना), 506 (धमकी) जैसी धाराएं लगाई गई हैं।

ये भी पढ़ें :-  बॉलीवुड में सेक्सुअल हैरसमेंट पर ऋचा चड्ढा बोलीं- 'सुरक्षा सुनिश्चित हो तो अभी ले सकती हूं ऐसा करने वाले का नाम'

शाहरुख खान के करीबी माने जाने वाले प्रोड्यूसर करीम मोरानी पर आरोप है कि उन्होंने 2015 में दिल्ली की एक महिला के साथ मुंबई और हैदराबाद में कई बार रेप किया। जिसके बाद जिसके बाद महिला ने इसी साल जनवरी में मोरानी पर बलात्कार का आरोप लगाया था। पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा है कि मोरानी ने मुंबई और हैदराबाद में कई बार उनका रेप किया। वो फिल्मों में काम करना चाहती थीं। साथ ही पीड़िता ने यह भी कहा है कि मोरानी ने उससे शादी करने का वादा भी किया था। जिसके बाद उनको पुलिस ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में ले लिया है।

ये भी पढ़ें :-  इस मशहूर टीवी अभिनेत्री के पास मां के इलाज के लिए नहीं हैं पैसे, लोगों से मांग रही हैं काम
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>