माहिरा के साथ वायरल हो रही तस्वीरों पर रणबीर ने तोड़ी चुप्पी, दिया ऐसा जवाब..

Sep 26, 2017
माहिरा के साथ वायरल हो रही तस्वीरों पर रणबीर ने तोड़ी चुप्पी, दिया ऐसा जवाब..

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर ने पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान के साथ वायरल हो रही अपनी तस्वीरों पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि एक महिला होने की वजह से माहिरा खान के बारे में उल्टा सीधा बोलना ठीक नहीं है।

बता दें कि पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान की सिगरेट पीती हुई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। जिसको लेकर लोगों के अलग कमैंट्स आ रहे थे। जिसके बाद अब अभिनेता रणबीर ने अपनी तरफ से एक बयान जारी करते हुए कहा, ”मैं माहिरा को पिछले कुछ समय से जानात हूं। माहिरा की उपलब्धियों से ज्यादा में उनकी शख्सियत की इज्जत करता हूं।” उन्होंने कहा कि “माहिरा को जिस तरीके से जज किया जा रहा है और उनके बारे में उल्टी सीधी बातें कही जा रही हैं वो गलत है। इससे भी ज्यादा गलत ये है कि उन्हें सिर्फ इस वजह से टारगेट किया जा रहा है क्योंकि वो एक महिला हैं। उनके बारे में ऐसी नकारात्म बातें फैलाना बंद कीजिए और भगवान ने आपको जो खूबसूरत जिंदगी दी है उसमें आगे बढ़ें।”

ये भी पढ़ें :-  तस्वीरें: 55 की उम्र में भी किसी हॉट अभिनेत्री से कम नहीं हैं टाइगर श्रॉफ की मां आयशा श्रॉफ


बता दें कि इंटरनेट पर आग की तरह फैलने वाली तस्वीरें में माहिरा खान को सिगरेट पीने की वजह से ट्रॉल किया जाने लगा था। जहाँ उनके बचाव में बॉलीवुड से लेकर पाकिस्तानी इंडस्ट्री तक के कई बड़े स्टार्स आगे आए थे। इस बीच ये भी न्यूज़ वायरल हुई थी। कि ये दोनो सितारे एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन जब इनकी ये तस्वीर सामने आई तो लोगों को पूरा यकीन हो गया था मगर इसको लेकर अभिनेत्री माहिरा का कोई बयान नहीं आया है।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>