विरुष्का की शादी पर छलका रणबीर का दर्द, बोले-मैंने हाथों में मेहंदी के साथ किया इंतजार, मगर उन्होंने बुलाया ही नहीं

Dec 23, 2017
विरुष्का की शादी पर छलका रणबीर का दर्द, बोले-मैंने हाथों में मेहंदी के साथ किया इंतजार, मगर उन्होंने बुलाया ही नहीं

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन कही जाने वाली अनुष्का शर्मा की शादी इस साल की सबसे लोकप्रिय शादी में से एक थी, इस शादी में हर कोई शामिल होना चाहता था जिसमें अनुष्का शर्मा के सह-कलाकार रणबीर कपूर भी शामिल होना चाहते थे। लेकिन ऐसा नहीं हो सका जिसका दर्द उन्होंने सोशल मीडिया के जरिये बताया है।

बता दे की विराट-अनुष्का की शादी 11 दिसंबर को इटली के सियेना शहर में हुई थी,जहाँ पर इन्होने बहुत ही करीबी लोगो को अपनी शादी में बुलाया था।  जिससे क्रिकेट स्टार के साथ साथ बॉलीवुड स्टार को भी तकलीफ पहुंची, जब फैन ने इसी बात का जिक्र तो बॉलीवुड अभिनेता रणवीर कपूर का दर्द छलका  गया और उन्होंने कहा कि “मुझे  दुखी महसूस हुआ क्योंकि उन्हें शादी में आमंत्रित नहीं किया गया था।”

इस में हैरानी की बात तो ये है कि रणबीर और अनुष्का बहुत ही करीबी दोस्त रहे हैं। और रणबीर भी विरुश्का की शादी के बारे में नहीं जानते थे। आपको बता दे कि ये सब बातें अभिनेता ने अपने पर्सनल सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर अपने फैन से लाइव चाट करते हुए कही है, उन्होंने एक प्रशंसक के जबाव में मजाकिया तौर पर कहा कि वह इस उत्सव में भाग लेने के लिए कबसे अपने हाथों मे मेहंदी लगाकर इंतजार कर रहे थे। आपको बता दें की मेहंदी वाला जबाव रणबीर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल में’ के संदर्भ में था, जिसमें अभिनेता ने ‘चन्ना मेरे या’ अपने हाथों पर मेहंदी लगाकर गाना गाया था।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>