कासगंज हिंसा पर बोले रामगोपाल यादव-‘हिंदू ही हिंदू को मार रहा लेकिन फँसाए जा रहे मुसलमान’

Feb 02, 2018
कासगंज हिंसा पर बोले रामगोपाल यादव-‘हिंदू ही हिंदू को मार रहा लेकिन फँसाए जा रहे मुसलमान’

उत्तर प्रदेश के कासगंज में हुई साम्प्रदायिक हिंसा पर समाजवादी पार्टी के थिंक टैंक प्रो.रामगोपाल यादव ने राज्यसभा में कासगंज की घटना को लेकर योगी सरकार पर सांप्रयदायिकता फैलाने का आरोप लगाया जिसके चलते सदन की कार्यवाही दोपहर 12 बजे तक स्थगित करनी पड़ी।

बता दें कि समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और सांसद रामगोपाल यादव ने प्रदेश की योगी सरकार पर मुस्लिमों को फँसाने का आरोप लगाया है। उन्होंने दावा किया कि कासगंज में हिंदू ने ही हिंदू को मारा और मुस्लिम के ऊपर आरोप लगा दिया गया। उन्होंने कहा कि, ‘मुस्लिम लोगों के घरों में घुस कर मार पीट की। झूठे इल्जाम लगा कर लोगों को गिरफ्तार किया जा रहा है, उनकी प्रॉपर्टी को नष्ट किया जा रहा है, आग लगाई जा रही है। पुलिस कोई कार्यवाही कर नहीं रही है। जो लोग वास्तव में दोषी हैं, जिन्होंने गोली चलाई… सब तो विडियो आ गया है….सारा सबके सामने। मार कौन रहा है? मार रहा है…हिंदू ने मारा हिंदू को और मुसलमान के ऊपर लगा दिया गया कि मारा। तीन भाइयों के खिलाफ एफआईआर है कि वे आरोपी हैं।’

ये भी पढ़ें :-  शिवसेना नेता बोले- 'गुजरात चुनाव ट्रेलर था, राजस्थान उपचुनाव इंटरवल है, पूरी फिल्म 2019 में देखेंगे'

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की दो मांग है। केंद्र सरकार इस पर बयान दे, स्पष्ट करे और दूसरी बात यह कि झूठे लोगों को गिरफ्तार किया गया है, उन्हें छोड़ा जाए। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हिंसा में मारे गए चंदन गुप्ता के घर की सुरक्षा को पुलिस ने बढ़ा दिया है। दरअसल गुरुवार को चंदन गुप्ता के पिता सुशील गुप्ता कासगंज पुलिस थाने पहुंचे हुए थे। जहाँ उन्होंने शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि कुछ अजारक तत्वों ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है। इस धमकी के बाद उनके परिवार में खौफ का माहौल है। लेकिन शिकायत के बाद पुलिस अधिकारी ने घर की सुरक्षा को बढ़ा दिया है।

ये भी पढ़ें :-  कासगंज हिंसा: AMU छात्रों की मांग-'चंदन के परिजनों को मिले 50 लाख रुपये का मुआवजा'
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>