जब्त होगी राम रहीम की संपत्ति, इसको बेचकर समर्थकों द्वारा किए नुकसान की भरपाई होगी: पंजाब-हरियाणा हाई कोर्ट

Aug 25, 2017
जब्त होगी राम रहीम की संपत्ति, इसको बेचकर समर्थकों द्वारा किए नुकसान की भरपाई होगी: पंजाब-हरियाणा हाई कोर्ट

हरियाणा की सीबीआई कोर्ट ने डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम को रेप केस में दोषी करार दिया है। और अब 28 अगस्त को सीबीआई कोर्ट राम रहीम की सजा पर सुनवाई करेगी। लेकिन आज जैसे ही कोर्ट का फैसला आया है तभी से डेरा प्रमुख के समर्थक हिंसा पर उतारू हो चुके हैं। 3 राज्यों में तोड़फोड़ और आगजनी कर रहे हैं।

इतना ही नहीं बल्कि पुलिस और डेरा समर्थकों के बीच हुई हिंसा में कई लोगों की जान चली गई। और इन समर्थकों ने मीडिया पर भी हमला बोल दिया है। उनके साथ भी तोड़-फोड़ किया। राम रहीम पर इस फैसले के बाद समर्थकों की हिंसा पर पंजाब हरियाणा हाई कोर्ट ने एक और बड़ा फैसला सुनाया है। कोर्ट ने कहा है कि ‘राम रहीम की सारी संपत्ति जब्त कर ली जाए और उसकी संपत्ति बेचकर उनके समर्थकों द्वारा किये गए नुक्सान की भरपाई की जायेगी।’

ये भी पढ़ें :-  भाजपा विधायक के प्रतिनिधि के बेटे पर छेड़छाड़ का आरोप..

ये लड़ाई सिर्फ पंजाब और हरियाणा में ही नहीं बल्कि वहां से आगे आते हुए ये आग देश की राजधानी दिल्ली तक भी पहुंच गई है। बता दें कि दिल्ली के आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर खड़ी ‘रीवा एक्सप्रेस’ के दो खाली डिब्बों में डेरा समर्थकों ने आग लगा दी है। इसके साथ-साथ दिल्ली के साथ लगते गाजियाबाद और एनसीआर में डेरा समर्थकों द्वारा हिंसा की खबरें सामने आ रही हैं।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>