राम रहीम की रंगीन कहानियों पर बन रही फिल्म की शूटिंग शुरू, हनीप्रीत के रोल में राखी सावंत

Sep 19, 2017
राम रहीम की रंगीन कहानियों पर बन रही फिल्म की शूटिंग शुरू, हनीप्रीत के रोल में राखी सावंत

साध्वियों से रेप के मामले में राम रहीम हरियाणा की रोहतक जेल की सलाखों के पीछे अपनी 20 साल की सजा काट रहे हैं। लेकिन उनकी मुँह बोली बेटी हनीप्रीत अभी तक गायब है। सूत्रों के अनुसार अब बाबा राम रहीम की रंगीन कहानियों पर फिल्म बनने जा रही है। जिसके लिए कास्टिंग भी तय कर ली गई है।

बता दें कि डेरा सच्चा सौदा के अध्यक्ष गुरमीत राम-रहीम के जीवन पर फिल्म बनने जा रही है। इस से पहले वो फ़िल्मी पर्दे पर हीरो की तरह नजर आ चुके हैं। मिली जानकारी के अनुसार इस फिल्म में रजा मुराद को राम रहीम का रोल दिया गया है। जबकि आइटम नम्बर्स के लिए मशहूर राखी सावंत हनीप्रीत के रोल में नज़र आएँगी।

ये भी पढ़ें :-  ऐश्वर्या राय से अकेले में मिलना चाहता था ये हॉलीवुड का 'बदनाम प्रड्यूसर'

इस फिल्म में बाबा राम रहीम के जिंदगी से जुड़ी कुछ घटनाएं दिखाई जाएंगी। जहाँ उनके रॉक स्टार बनने से लेकर उनके जेल जाने तक की कहानी शामिल की जाएगी। दूसरी तरफ इस फिल्म में हनीप्रीत के साथ उसके रिश्तों को भी फिल्म में दिखाए जाने की उम्मीद की जा रही है। आज कल ऐसी ख़बरें वायरल हो रही हैं कि इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली में की जाएगी।

इस फिल्म में अभिनेता एजाज खान इन्वेस्टीगेशन ऑफिसर के किरदार में रहेंगे। जबकि इस का निर्देशन आशुतोष मिश्रा कर रहे हैं। इस फिल्म में राम रहीम के जीवन से जुड़ी जितनी भी चौंकाने वाली बातें सामने आई हैं। जैसे कि उनके रॉक स्टार बनने से लेकर डेरा के अरबों साम्राज्य के पीछे कई आपराधिक मामले सबके सब इस फिल्म में नज़र आ सकते हैं।

ये भी पढ़ें :-  मल्लिका दुआ भी यौन शोषण पर बोलीं, '#MeToo 'मां कार चला रही थी और उसका हाथ मेरी स्‍कर्ट में था...'
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>