स्कूल की आड़ में ‘ढोंगी बाबा’ बना राम रहीम, पुलिस ने किया गिरफ्तार..

Sep 27, 2017
स्कूल की आड़ में ‘ढोंगी बाबा’ बना राम रहीम, पुलिस ने किया गिरफ्तार..

आशाराम, रामपाल, राम रहीम और फिर फलाहारी बाबा पहले ही रेप और यौन उत्पीड़न के आरोप में जेल की हवा खा रहे हैं। अब इन सबके बाद एक और बाबा सियारामदास का भी काला कारनामा सामने आया है। जिनके खिलाफ एक युवती ने बलात्कार का आरोप लगाया है।

बता दें कि ये ताजा मामला विश्व प्रसिद्ध चक्रतीर्थ नैमिषारण्य का है। जहां एक कथित महंत सियाराम दास पर दुष्कर्म का आरोप लगा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जिले के रामपुर कलां थाना क्षेत्र की एक युवती ने बाबा पर रेप का आरोप लगाया है। जिसके बाद युवती की शिकायत पर पुलिस ने बाबा सियाराम दास और उसके स्कूलों की प्रबंधिका रिंटू सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। युवती की शिकायत के बाद बाबा को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि रिंटू सिंह अभी फरार है।

ये भी पढ़ें :-  दिवाली पर दलितों का दिवाला- दबंगों ने जलाए घर, 50 परिवार सड़कों पर रहने को मजबूर

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि महंत सियाराम दास कॉन्वेन्ट स्कूल, एक इंटर कॉलेज और एक लॉ कॉलेज के स्वामी हैं। लॉ कॉलेज का उद्घाटन साल 2015 में हुआ था। पुलिस क्षेत्राधिकारी राधारमण सिंह के अनुसार सोमवार देर रात युवती ने यूपी डायल 100 पुलिस को उत्पीडऩ मामले की खबर दी थी। जिसके बाद पुलिस ने सियाराम दास को उसके आवास से युवती के साथ पकड़ कर थाने ले आई।

पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया युवती के सियाराम पर लगाए गए आरोप सही पाए गए हैं। जिसके आधार पर सियाराम दास और उसके स्कूलों की प्रबंधिका के खिलाफ रेप और एससी-एसटी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है, और इस मामले में बाबा को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि इस बात का पता लगने के बाद से ही प्रबंधिका रिंटू सिंह फरार है। जिसकी तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें :-  संगीत सोम पर भड़के आजम खान- बोले, ताजमहल ही क्यों? संसद और राष्ट्रपति भवन को भी गिरा देना चाहिए
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>