राम रहीम को जेल में मिला वीआईपी ट्रीटमेंट: बिसलेरी का पानी और घर के कपड़े, ऐसे गुजरी पहली रात

Aug 26, 2017
राम रहीम को जेल में मिला वीआईपी ट्रीटमेंट: बिसलेरी का पानी और घर के कपड़े, ऐसे गुजरी पहली रात

रेप के मामले में पंचकूला की विशेष सीबीआई अदालत से दोषी करार दिए गए डेरा सच्‍चा सौदा चीफ गुरमीत राम रहीम को रोहतक जेल भेज दिया गया है। लेकिन, जेल भेजे जाने से पहले राम रहीम को ‘गेस्‍ट हाउस’ में रखा गया था। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार राम रहीम को जेल के स्‍पेशल सेल में रखा गया है और उनको वहां वीवीआईपी ट्रीटमेंट दिया जा रहा है। इतना ही नहीं बल्कि उनके लिए जेल में ‘मिनरल वॉटर’ की व्यवस्था की गई है और उन्‍हें एक अटेंडेंट भी दिया गया है।

बता दें कि राम रहीम को आईपीसी की धारा 376 यानी बलात्कार और धारा 506 यानी जान से मारने की धमकी देने का दोषी पाया गया है। कोर्ट से दोषी साबित होने के बाद राम रहीम को कल रात 9 बजकर 40 मिनट पर रोहतक की सुनारिया जेल भेज दिया गया है। लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कि नियम के अनुसार जेल में कैदियों को जेल के कपड़े पहनने होते हैं। लेकिन राम रहीम के मामले में कुछ और ही है उनको वहां उनके ही कपड़े पहने रहने की इजाजत दी गई है।

ये भी पढ़ें :-  योगी सरकार ने दिया मदरसों के हर क्लास रूम में CCTV कैमरा लगाने का आदेश

गौरतलब है कि जिस शख्स को अदालत ने बलात्कार का दोषी मानकर जेल भेजा है। उस बलात्कारी बाबा गुरमीत राह रहीम को जेल में सामान्य कैदी की तरह नहीं, बल्कि जेल के मेहमान की तरह वीवीआईपी सुविधाएं दी जा रही हैं। राज्य सरकार और जेल प्रशासन द्वारा इस प्रकार की छूट दिए जाने पर कई सवाल उठाए जा रहे हैं।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>