राखी ने कहा कि पीएम मोदी सलमान के साथ हैं, ऐसे में कोई सलमान का कुछ नहीं बिगाड़ सकता

Jul 01, 2016

मुंबई । सलमान खान के शूटिंग के दौरान थकान के बाद अपनी हालत को ‘रेप पीड़िता’ जैसे कहने को लेकर शुरू हुआ विवाद रुकने का नाम नहीं ले रहा है। अब इसमें एक और हीरोइन कूद गई हैं और उन्होंने पीएम मोदी को भी घसीट लिया है। राखी ने कहा कि पीएम मोदी सलमान के साथ हैं, ऐसे में कोई सलमान का कुछ नहीं बिगाड़ सकता।

पिंकविला की खबर के अनुसार, राखी ने कहा कि सलमान खान को बेवजह निशाना बनाया जा रहा है। सावंत ने कहा कि सलमान कभी कुछ गलत कर ही नही सकते वो एक लीजेंड हैं। राखी ने कहा कि सबसे पहले तो वो ये मानने को तैयार नहीं कि सलमान ने ऐसा कहा होगा क्यों कि ऐसे लोगों की बड़ी तादाद है जो उनकी मिमिक्री कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें :-  कभी इस वजह से सैफ से शादी नहीं करना चाहती थीं करीना, आज हैं नन्हें तैमूर के पैरेंटस

गौरतलब है कि सलमान खान की फिल्म ‘सुल्तान’ अगले हफ्त ईद पर रिलीज हो रही है। फिल्म की शूटिंग उन्होंने कुछ दिन पहले ही पूरी की। शूटिंग खत्म होने के बाद सलमान एक प्रेस कॉफ्रेंस के जरिए अपने अनुभव पत्रकारों के साथ साझा कर रहे थे, तभी एक सवाल किया गया कि कुश्ती के दृश्यों की शूटिंग के बाद वो कैसा महसूस करते थे।

इस पर सलमान ने कहा कि रेप पीड़िता जैसा। सलमान ने इस मामले को संभालने की कोशिश तो की लेकिन तब तक तीर कमान से बाहर हो चुका था, इसको लेकर जबरदस्त हल्ला मच गया।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

ये भी पढ़ें :-  तस्वीरें: 55 की उम्र में भी किसी हॉट अभिनेत्री से कम नहीं हैं टाइगर श्रॉफ की मां आयशा श्रॉफ
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>