राखी सावंत पर आई मुसीबत, हुआ गिरफ्तारी वारंट जारी

Aug 08, 2017
राखी सावंत पर आई मुसीबत, हुआ गिरफ्तारी वारंट जारी

पंजाब के लुधियाना की एक अदालत ने अभिनेत्री राखी सांवत की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी है। और उनके खिलाफ एक नया गिरफ्तारी वारंट जारी किया है, क्योंकि वह पिछली तारीख पर अदालत में हाज़िर नहीं हुईं थीं।

बता दें कि अभिनेत्री राखी सांवत को एक बड़ा झटका लगा है। मिली रिपोर्ट्स के मुताबिक राखी को 7 अगस्त को यानि राखी के दिन ही अदालत में पेश होने के लिए कहा गया था, लेकिन वह अदालत में पेश नहीं हो पाईं। जिसके बाद उनके वकील ने अदालत को बताया कि वह अमेरिका में हैं। राखी के वकील ने जमानत की मियाद बढ़ाने की याचिका दायर की, जिसे निचली अदालत ने उनकी याचिका को खारिज कर दिया।

ये भी पढ़ें :-  अक्षय की पत्नी टि्वंकल ने उड़ाया कुंवारे सलमान खान का मज़ाक

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेत्री राखी ऋषि वाल्मीकि के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मुकदमे का सामना कर रही हैं। ट्रायल कोर्ट ने पिछले महीने राखी को मिली जमानत को रद्द करते हुए उनके खिलाफ नया गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया है। जहाँ राखी ने भीड़ से बचने के लिए बुर्का पहनकर सुनवाई के ठीक एक दिन पहले अदालत में पेश हुई थीं। और आत्मसमर्पण किया था। जहाँ उनको जमानत मिल गई थी, लेकिन अदालत ने इसे अगले ही दिन रद्द भी कर दिया और उन्हें 7 अगस्त को हाज़िर होने का आदेश दिया था। मगर वो नहीं आईं।

ये भी पढ़ें :-  कपिल के शो से हुई नवजोत सिंह सिद्धू की छुट्टी, अब शो में ठहाका लगाएंगी अर्चना पूरन सिंह

हालांकि अदालत ने इस मार्च में उनके खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किया था। जिसके बाद पंजाब पुलिस की एक टीम उनको गिरफ्तार करने के लिए मुंबई भी पहुंची थी, मगर पुलिस की टीम को खाली हाथ लौटना पड़ा था, क्योंकि राखी ने जो पता दिया था उस पर वो थीं ही नहीं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>