हनीप्रीत को लेकर राखी ने किया दावा: कहा, उसको एक्टिंग, डांसिंग और स्टाइलिंग मैंने सिखाई है

Sep 22, 2017
हनीप्रीत को लेकर राखी ने किया दावा: कहा, उसको एक्टिंग, डांसिंग और स्टाइलिंग मैंने सिखाई है

गुरमीत रामरहीम को सीबीआई कोर्ट ने हाल ही में डेरा की साध्वियों पर रेप के आरोप में 20 साल की सजा सुनाई है। जहाँ वो इस वक्त हरियाणा की रोहतक जेल में बंद है। लेकिन उसकी मुंह बोली बेटी हनीप्रीत उसके बाद से ही गायब हो गई है। जिसे इन दिनों नेपाल में होने की बात सामने आ रही है।

बता दें कि फरार चल रही गुरमीत रामरहीम की कथ‍ित बेटी हनीप्रीत ढूंढने के लिए जहां पूरी हरियाणा पुलिस दिन-रात कोशिश कर रही है। वहीं बॉलीवुड की अभिनेत्री राखी सावंत हनीप्रीत को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे कर चुकी हैं। इन दिनों उन्होंने मीडिया से बात करते हुए एक और बड़ा खुलासा किया है उन्होंने कहा कि “उनको हनीप्रीत का फोन आया था। हनी ने उनसे कहा कि ‘तुम मेरी दोस्त हो, तुमसे यह उम्मीद नहीं थी कि तुम मुझ पर फिल्म बनाओगी”

ये भी पढ़ें :-  कभी इस अभिनेत्री ने Big B पर लगाया था जान से मारने का आरोप, और घसीटा कोर्ट तक..

अभिनेत्री राखी ने आगे कहा कि “हनीप्रीत चार साल से उनकी दोस्ती थी। उन्होंने ही हनी को एक्टिंग, डासिंग और स्टाइलिंग सिखाई है, और हनी को पीआर कंपनी भी उपलब्ध कराई थी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बल्तकारी बाबा राम रहीम के जीवन पर फिल्म बनाई जा रही है। जिस में एक्टर रजा मुराद को राम रहीम के रोल के लिए चुना गया है। जबकि आइटम नम्बर्स के लिए मशहूर अभिनेत्री राखी सावंत को हनीप्रीत के रोल में होंगी। जिस के बारे में बताया जा रहा है कि ये फिल्म राम रहीम के रंगीनियों और आपराधिक कहानियों पर आधारित होगी। उसके रॉक स्टार बनने से लेकर, जेल जाने तक और मुंह बोली बेटी हनी के रिश्तों को भी दिखाए जाने की उम्मीद है।

ये भी पढ़ें :-  कभी इस वजह से सैफ से शादी नहीं करना चाहती थीं करीना, आज हैं नन्हें तैमूर के पैरेंटस

इस फिल्म की सुटिंग मंगलवार से दिल्ली में शुरू हो चुकी है। जिस में अभिनेता एजाज खान इन्वेस्टीगेशन ऑफिसर के रोल निभा रहे हैं। दरअसल, जेल जाने के बाद राम रहीम के जीवन से जुड़ी कई चौंकाने वाली बातें सामने आई हैं। जिस में उसके रॉक स्टार बनने से लेकर डेरा के अरबों रुपये के साम्राज्य के पीछे कई आपराधिक मामले जुड़े है। इतना ही नहीं बल्कि इसमें रेप से लेकर हत्या तक के कई मामले हैं।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>