जिसको कभी बांधती थी राखी, फिर क्यों की श्री देवी ने उसी से शादी, जानिए पूरी कहानी

Aug 14, 2017
जिसको कभी बांधती थी राखी, फिर क्यों की श्री देवी ने उसी से शादी, जानिए पूरी कहानी

कभी बॉलीवुड में अपने हुस्न और एक्टिंग से लोगो का मन जितने वाली अभिनेत्री श्रीदेवी का आज जन्मदिन है। आज हम आपको उसने जुड़ी कुछ ऐसी बाते आपको बताएंगे, जिसे जानकर आपको भी हैरानी होगी। आपको बता दें कि, श्रीदेवी 54 साल की हो गई हैं। उनका जन्म 13 अगस्त 1963 में तमिलनाडु में हुआ था। उनका असली नाम श्रीअम्मा यंगर अय्यप्पन है।

अभिनेत्री श्रीदेवी ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट 4 साल की उम्र से ही फिल्मों में काम करना शुरू किया था। बतौर लीड ऐक्ट्रेस उनकी पहली फिल्म 1976 की तमिल फिल्म ‘मून्द्रू मुदिचु’ है। लेकिन आपको यकीन नहीं होगा कि, जितनी वह खूबसूरत हैं उतने ही अजीब उनके छुपे हुए राज़ हैं। आपको शयद नहीं पता होगा कि, श्रीदेवी ने गुपचुप तरीके से बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवाती से भी शादी रचाई थी। के अब उनके दूसरे पति बोनी कपूर हैं।

ये भी पढ़ें :-  इस अभिनेत्री ने शादीशुदा शख्स के प्यार में तोड़ी थीं सारी हदें, पिता से भी कर दी थी बगावत

श्रीदेवी और मिथुन की लव स्टोरी 1984 में फिल्म ‘जाग उठा इंसान’ के सेट पर शुरू हुई थी। हैरानी की बात है कि, उस वक्त मिथुन शादीशुदा थे। उनकी पत्नी अभिनेत्री योगिता बाली थी। कई रिपोर्ट्स ने ये दावा किया था कि, 1985 में श्रीदेवी ने मिथुन से गुपचुप शादी की थी, और मिथुन की पत्नी योगिता ने इस शादी का विरोध भी किया था। लेकिन फिर जब कुछ सही नहीं चला तो श्रीदेवी बोनी कपूर के करीब आ गई थीं। ये सब खबरे सिर्फ गुपचुप तरीको से ही लोगो तक पहुंची थी। मिथुन और श्री ने कभी लोगों के सामने अपने रिश्ते पर खुल के बात नहीं की थी और फिर 1988 में दोनों अलग हो गए।

ये भी पढ़ें :-  ब्रिटिश संसद ने सलमान खान को 'ग्लोबल डायवर्सिटी अवॉर्ड' से नवाजा

और उस वक्त श्रीदेवी ने बोनी कपूर को राखी भी बांधी थी। और फिर बाद में उन्ही से शादी रचा ली। इस बात का खुलसा बोनी कपूर की पहली वाइफ मोना कपूर ने एक इंटरव्यू में किया था। बोनी कपूर को राखी श्रीदेवी ने उस समय बांधी थी जब वह मिथुन चक्रवर्ती को डेट कर रही थीं। मिथुन को अपने प्यार का यकीन दिलाने के लिए ही श्रीदेवी ने बोनी कपूर को राखी बांधी थी। क्योंकि, मिथुन को इस बात का शक था कि, श्रीदेवी बोनी के क्लोज हो रही हैं। और दोनों के बीच दूरियां आने लगी थी। जिसके लिए श्रीदेवी बोनी को राखी बांधने के लिए तैयार हो गईं। तब श्रीदेवी ने मिथुन से यह भी कहा था कि उनके और बोनी के बीच कुछ भी नहीं चल रहा है। अब ये बॉलीवुड की दुनिया है, यहां कब क्या हो जाए इसकी ख़बर किसी को नहीं होती।

ये भी पढ़ें :-  अब कपिल के शो का लौटना है मुश्किल, टीम मेंबर्स ने मिलाया सुनील ग्रोवर से हाथ
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>