राजनाथ ने पाकिस्तान को दी सुधरने की चेतावनी

Jan 24, 2017
राजनाथ ने पाकिस्तान को दी सुधरने की चेतावनी

केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने मंगलवार को पाकिस्तान चेतावनी देते हुए कहा कि यदि वह भारत को आतंकवाद और मादक पदार्थो की तस्करी से अस्थिर करने की कोशिश जारी रखता है तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। फाजिल्का जिले में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह ने कांग्रेस को एक डूबता हुआ जहाज करार दिया। उन्होंने लोगों से फिर से पंजाब में भाजपा-शिरोमणि अकाली दल की सरकार बनाने का आह्वान किया।

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए राजनाथ सिंह ने भारत में मादक पदार्थो की आपूर्ति के लिए पाकिस्तान को दोषी ठहराया।

राहुल गांधी के पहले के बयान का संदर्भ देते हुए कि 70 फीसद पंजाब के युवा मादक पदार्थो के आदी हैं, गृह मंत्री ने कहा, “कांग्रेस के युवा नेता जिन्होंने विदेश में नए साल का जश्न मनाया, पंजाब के युवाओं को नशेड़ी कह रहे हैं।”

उन्होंने कहा, “मैं मानता हूं कि हमारा पड़ोसी देश पाकिस्तान लगातार भारत में मादक पदार्थो की तस्करी से भारतीय युवाओं को बरबाद करने के प्रयास में जुटा हुआ है। लेकिन, मैं भरोसा देना चाहता हूं कि यदि आप पंजाब में भाजपा-अकाली दल को सत्ता में लाए तो इस कार्य में शामिल लोगों पर कार्रवाई की जाएगी।”

उन्होंने कहा, “मादक पदार्थो से लेकर आतंकवाद तक, पाकिस्तान लगातार भारत को अस्थिर करने में लगा हुआ है। मैं यहां पाकिस्तान को चेतावनी देता हूं कि इन सभी आदतों को छोड़ दे, नहीं तो हम पहले ही दिखा चुके हैं कि हम क्या कर सकते हैं।”

सेना के 29 सितम्बर के सीमा पार की गई सर्जिकल स्ट्राइक का संदर्भ देते हुए उन्होंने कहा, “हमारे सशस्त्र बलों ने पहले ही सिद्ध कर दिया है कि यदि जरूरत हुई तो हम रेखा पार कर सकते हैं।”

भ्रष्टाचार को लेकर कांग्रेस की कड़ी आलोचना करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा, “केंद्र में नरेंद्र मोदी सरकार को ढाई साल से ज्यादा हो गए, लेकिन हमारे कट्टर आलोचक हमारे खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप नहीं लगा सकते।”

उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार में लिप्त कांग्रेस अब लोगों से वोट मांग रही है। मैं सिर्फ एक बात कप्तान साहब (कांग्रेस के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार अमरिंदर सिंह) से कहना चाहता हूं कि डूबते जहाज को चलाना एक कठिन कार्य है।”

राजनाथ सिंह ने कहा, “कांग्रेस सिर्फ पंजाब में ही नहीं बल्कि पूरे भारत में डूबता जहाज है।”

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>