राजनाथ सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार कश्मीर समस्या का हल जल्द निकालेगी

May 29, 2017
राजनाथ सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार कश्मीर समस्या का हल जल्द निकालेगी

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार कश्मीर समस्या का हल जल्द निकालेगी। पाकिस्तान की नापाक हरकतों का मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा। मेरठ में मोदी सरकार के तीन साल की उपलब्धियां बताने आए केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने यह बात कही।

सुभारती विश्वविद्यालय के ऑडिटोरियम में आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि कश्मीर में अव्यवस्था फैलाने की कोशिश की जा रही है। पाकिस्तान लगातार नापाक कोशिश कर रहा है। पाकिस्तान की नापाक हरकतों का मुंहतोड़ जवाब दिया जवाब दिया जाएगा।

राजनाथ ने कहा, “भ्रष्टाचार से मोदी सरकार ने कोई समझौता नहीं किया है। बेनामी संपत्ति जब्त की जाएगी। भ्रष्टाचारियों पर कार्रवाई होगी। नोटबंदी मोदी सरकार का महत्वपूर्ण फैसला था। नोटबंदी से अर्थव्यवस्था मजबूत हुई है।”

ये भी पढ़ें :-  उप्र : संघर्ष समिति ने कहा, मोदी सरकार दलितों को गुमराह कर रही

गृहमंत्री ने पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह को पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए उन्हें किसानों का मसीहा बताया। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार का तीन साल का कार्यकाल बेमिसाल रहा है। 2014 में जनता ने ऐतिहासिक फैसला कर केंद्र में गैर कांग्रेसी भाजपा की सरकार बनाई। उसके बाद से लगातार तीन साल का काम जनता के सामने है।

उन्होंने कहा कि भारत की अर्थव्यवस्था दुनिया में सवरेपरि है। तीन साल में मोदी सरकार पर भ्रष्टाचार का कोई आरोप नहीं लगा। सरकार बेदाग काम कर रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार विकास के लिए काम कर रहे हैं।

केंद्रीय मंत्री ने हालांकि यह नहीं बताया कि मोदी सरकार के तीन साल के कामकाज की जांच किस एजेंसी से कराई गई और किसने क्लीनचिट दे दी या वे खुद को क्लीनचिट दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें :-  पाकिस्तानी गोलाबारी के बीच स्कूलों में फंसे बच्चों को सुरक्षित निकाला

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए राजनाथ ने कहा कि दलितों के एक घर में खाना खाने से कोई दलितों का मसीहा नहीं हो जाता। कुर्ते की जेब फाड़ने से कोई ‘एंग्री यंग मैन’ नहीं हो जाएगा।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि योगी सरकार प्रदेश में बेहतर काम करेगी। सरकार को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है, ऐसे प्रयास सफल नहीं होंगे।

राजनाथ ने कहा कि विदेशों में भी काले धन को जब्त करने के लिए सरकार ने कदम उठाए हैं। महंगाई न बढ़े, इसके लिए लगातार कार्रवाई की जा रही है।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>