रजनीकांत के दामाद धनुष मुश्किल में है हाईकोर्ट में हुआ मामला दर्ज

Mar 21, 2017
रजनीकांत के दामाद धनुष मुश्किल में है हाईकोर्ट में हुआ मामला दर्ज

दक्षिण अभिनेता रजनीकांत के दामाद और फिल्म shamitabh से रांझना तक का दक्षिण अभिनेता धनुष इन दिनों काफी चर्चा में थे। एक दंपति ने धनुष को अपना बेटा बताते हुए मद्रास हाईकोर्ट में मामला दर्ज करवाया था। अभी एक केस में एक नया जो मोड़ आया है। धनुष की मेडिकल रिपोर्ट मुताबिक उनके हाथ पर तिल की सर्जरी करवा कर मिटाया दिया गया है।

अदालत के मामले की सुनवाई 27 मार्च तक रद्द कर दी है। बताने वाली बात यह है कि एक तमिल दंपत्ति आरती रेशन और उनकी पत्नी मीनाक्षी में कोर्ट में अर्जी दाखिल करते हुए धनुष को ₹65000 का मासिक गुजारा भत्ते की मांग की है। इस पूरे मामले को देखते हुए अदालत ने धनुष का मेडिकल चेकअप करने का आदेश दिया था।

बीते दिन अदालत में पेश की रिपोर्ट से यह साबित हुआ था कि फिलहाल धनुष के हाथ पर कोई तिल नहीं है। दंपत्ति की तरफ से यह दलील दी जा रही है कि धनुष्य की सर्ज़री वास्तविक नहीं है और उसमें उसका नाम और पंजीकरण का जिक्र भी नहीं किया गया है।

इनका यह भी कहना है कि उनका तीसरा लड़का घर से भाग गया था उन्होंने दावा किया है कि उन्होंने उन्हें धनुष और उसकी फिल्म से पहचाना है। इसके अलावा उन की कुछ तस्वीरें भी दिखाया और दावा किया है कि यह धनुष के बचपन की तस्वीरें है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>