रजनीकांत की बेटी सौंदर्या अश्विन पति से तलाक के लिए फाइल

Sep 17, 2016
रजनीकांत की बेटी सौंदर्या अश्विन पति से तलाक के लिए फाइल

रिपोर्टों पर यकीन किया जाए, तो सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्या चेन्नई स्थित उद्योगपति अश्विन रामकुमार को छह साल की उसकी शादी खत्म करने का फैसला किया है। खबरों के मुताबिक, युगल परिवार अदालत आपसी सहमति से तलाक की मांग ले जाया गया है।

जबकि सेलिब्रिटी जोड़ों खत्म होने वाली उनकी शादी के कुछ अनसुना नहीं है, हम में से कोई भी यह इस जोड़ी के लिए होने की उम्मीद करनी होगी। एक चार साल के प्रेमालाप के बाद, सौंदर्या अश्विन और 2010 में परिणय सूत्र में बंधे कॉलीवुड की भव्य शादियों में से एक में। जोड़े को कोई संतान नहीं है।

हालांकि, पिछले कुछ वर्षों के लिए, उनके रिश्ते जाहिरा तौर पर तड़का हुआ पानी मारा था, अंत में जोड़ी के उत्साह उनकी शादी को अलविदा कहने के लिए। जबकि वहाँ क्या असली सौदा ब्रेकर था के बारे में कोई विवरण नहीं कर रहे हैं, चर्चा है कि वे एक लंबे समय के लिए राय के एक अंतर पड़ा है।
रिपोर्टों आगे दावा किया कि अमेरिका में, जहां वह एक गुर्दा प्रत्यारोपण कराना पड़ा से उनकी वापसी पर, रजनीकांत सौंदर्या के साथ कुछ दिनों के लिए आदेश में अपनी बेटी की शादी को बचाने के लिए रुके थे। वह कथित तौर पर अश्विन के साथ मतभेदों को सुलझाने के लिए उसे सलाह दी थी। हालांकि, उनके प्रयास व्यर्थ प्रदान की गई है करने के लिए लग रहा था।

अश्विन ने इस मामले पर मीडिया द्वारा एक टिप्पणी के लिए मांगी गई थी, जब वह एक है, जो केवल अटकलों को मजबूत किया है देने के लिए मना कर दिया।

रजनीकांत की छोटी बेटी सौंदर्या एक ग्राफिक डिजाइनर के रूप में चमकी शहर में प्रवेश किया और बाद में भारत के पहले प्रस्ताव पर कब्जा फिल्म, Kochadaiiyaan निर्देशित करने के लिए, उसके पिता सुपरस्टार अभिनीत पर चला गया। वह भी निर्देशक पा रंजीत और उसके पिता, जो फिल्म Kabali में समापन के बीच बैठक की व्यवस्था करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। और वह भी महिलाओं के अधिकारों से संबंधित मुद्दों के बारे में मुखर होने की प्रतिष्ठा प्राप्त है।

उसकी बड़ी बहन और फिल्म निर्माता ऐश्वर्या धनुष लैंगिक समानता और भारत में महिला सशक्तिकरण के लिए संयुक्त राष्ट्र महिला एडवोकेट नाम दिया गया है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>